Sunny Leone: इंडस्ट्री को लेकर सनी लियोन ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘आखिर लोग ऐसा क्यों करते हैं’

Sunny Leone

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सालों पहले इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सनी अब बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट सिंगल थर्ड पार्टी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इस गाने में उनके अपोजिट अभिषेक सिंह नजर आ रहे है, जिन्होंने इसे गाने के साथ-साथ कंपोज भी किया है। वहीं सनी ने एक इंटरव्यू मे इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा भी किया हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इंडस्ट्री की इस चीज से नफरत करती है सनी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान सनी ने अपने नए गाने के सिलसिले में ढेर सारी बातें की। इस दौरान एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा भी किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की एक चीज से बेहद नफरत है। दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान जब उनसे पूछा कि ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री की कौन सी एक ऐसी चीज है, जिससे वह नफरत करती हैं?’ इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे एक चीज से दिक्कत है कि यहां लोग हर पार्टी में 2-3 घंटे देरी से पहुंचते हैं। मुझे समझ नहीं आता आखिर लोग ऐसा क्यों करते हैं।’

समय की बेहद पंचुअल है सनी

सनी आगे कहती है कि ‘फिर जब आप पार्टी में आते हो तो लोग भूल जाते हैं कि आप लेट हो। वे ऐसे बीहेव करते हैं जैसे उन्हें कुछ पता ही नहीं है और कहते हैं कोई नहीं, आप वैसे भी बहुत मजेदार हैं।’ सनी कहती हैं कि ‘मुझे लगता है मैं अकेली ऐसी सेलेब हूं जो हमेशा पार्टी में समय से पहुंती है। इस इंडस्ट्री की ये चीज बहुत ही बेकार है।’ वहीं सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ में देखा जा चुका है।

Exit mobile version