Koffee With Karan 8 : सनी देओल ने पहली बार बहन ईशा और अहाना के साथ रिश्ते को लेकर की बात, बोलें- ‘ये ही है जो है’

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। ‘कॉफी विद करण 8’ का पहला एपिसोड भी रिलीज हो चुका हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट नजर आए थे। वहीं शो के दूसरे एपिसोड भी रिलीज हो गया है, जिसमें करण के साथ इस बार बतौर गेस्ट सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ रहें हैं। शो में दोनों भाई करण जौहर के टेढ़े सवालों के जवाब देते नजर आ रहें है।

वहीं इस बार सनी और बॉबी अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए नजर आए साथ ही सनी देओल ने अपनी बहनों ईशा और अहाना के साथ रिश्ते पर भी बात की।

ईशा और अहाना संग रिश्ते को लेकर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि करण जौहर के साथ कॉफी का मजा लेते हुए ईशा और अहाना देओल के साथ इक्वेशन पर बात करतो हुए सनी देओल ने कहा, ‘वो मेरी बहनें हैं। ये ही है जो है, ये कोई भी नहीं बदल सकता है। वो बहुत खुश है। बता दें कि सनी देओल की गदर 2 जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तब इस फिल्म के साथ ही सनी और बॉबी का ईशा और अहाना संग रियूनियन हुआ और ये पहली बार था जब देओल ब्रदर और सिस्टर साथ में नजर आए। ईशा ने अपने खास दोस्तों के लिए गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थीं। जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल पहुंचे थे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बॉबी और सनी

वहीं दोनों भाईयों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के सितारें इस वक्त बुलंदियों पर हैं। एक तरफ जहां सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ से पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। तो वहीं उनके छोटे भाई बॉलीवुड देओल अपनी मचअवेटेड फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में बॉबी बेहद दमदार रोल में दिखाई देंगे।

 

Exit mobile version