विराट के फॉर्म को लेकर सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, इतने साल में टूटेगा सचिन का रिकॉर्ड

sunil Gavaskar on Virat Form

sunil Gavaskar on Virat Form

भारत के महान बल्लेबाज किंग कोहली ने नए साल का आगाज तूफानी अंदाज में किया है। तीन साल बाद उनका फॉर्म क्या खूब निखर कर सामने आया है। पिछले 4 वनडे मुकाबले में 3 शतक उनके बल्ले से निकला है। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मुकाबले में 166 रन की मैराथन पारी खेलते हुए कई बड़े रिकॉर्ड हासिल किए। तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भी विराट कोहली ने 113 रन की पारी खेली। इन दो शतक के चलते वो इस सीरीज के ‘मैन ऑफ द सीरीज’ भी रहे। इसी बीच कई रिएक्शंस सामने आएं है। किसी ने विराट को लेकर भविष्यवाणी कर दी तो किसी ने खूबसूरत मैसेज लिखा।

Only love for these two! 💕💙#AnushkaSharma gives a shoutout to #ViratKohli post his stellar innings. pic.twitter.com/QADh1L2wdN

— Filmfare (@filmfare) January 16, 2023

विराट के फॉर्म को लेकर सुनील गावस्कर ने दी प्रतिक्रिया

विराट के इस फॉर्म को लेकर दिग्गज पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि विराट आसानी से सचिन के 100 शतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देंगे, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसके लिए उन्हें 40 साल तक क्रिकेट खेलनी होगी। फिलहाल विराट कोहली की उम्र 34 साल हो रही है और सुनील गावस्कर के अनुसार उन्हें 6 साल और क्रिकेट खेलनी होगी, जो तर्क संगत नहीं लगता है।

बता दें कि कोहली का वनडे क्रिकेट में 46 शतक हो चूका है और वो अब सचिन तेंदुलकर के 49 शतक के रिकॉर्ड से केवल 3 शतक दूर हैं। वहीं अंतरराष्ट्रीय शतकों की बात करें को कोहली का यह 74वां शतक है और वह अब सचिन के सौ शतक के रिकॉर्ड से 26 शतक दूर हैं।

पत्नी अनुष्का शर्मा ने लिखा खूबसूरत नोट

विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तो विराट के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। कोहली का इस मुकाबले में उनकी ताड़तोड़ पारी के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की। अनुष्का ने कोहली की फोटो स्टोरी पर लगाकर ‘शाबाद’ लिखा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ”क्या इनिंग खेली है।” अनुष्का इससे पहले भी कई बार कोहली को लेकर पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आती है।

 

 

Exit mobile version