सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, ये दो टीमें फाइनल में खेलेगी

Sunil blog image

अभी तक T20 वर्ल्ड कप में कई मुकाबले बेहद चौंकाने वाले रहे हैं। इस मुकाबले में बड़े उलटफेर देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में स्कॉटलैंड ने पूर्व चैंपियंस वेस्टइंडीज को हरा दिया। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि इस बार यह मैच आसान नहीं होने वाला है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को अभ्यास मैच में हराकर अच्छी शुरुआत की है। अभी तक सारे खिलाड़ी अभ्यास मैच में अच्छे लय में दिखें हैं। पर असल में अच्छे और बुरे का पैमाना 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच ही तय किया जाएगा। इसी को लेकर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी अपने फेवरेट दो को चुना है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच के पहले सुनील गावस्कर एक चैनल के लिए बोलते हैं कि भारत निश्चित रूप से पहली पसंद है और क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया में हैं इसलिए दूसरी टीम ऑस्ट्रेलिया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भी अपने दो टीमों को सिलेक्ट किया है जिसे वह फाइनलिस्ट मानते हैं। उन्होंने बताया कि मैं अपने 4 नाम बताने जा रहा हूं जिसको मैं टॉप  4 में देखता हूं। ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड अपने ग्रुप से पहुंचेंगे सेमीफाइनल में और भारत और पाकिस्तान दूसरे ग्रुप से सेमीफाइनल में जाएंगे। और मेरा मानना है कि फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया होंगे। 

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद उनकी जगह पर आए मोहम्मद शमी अच्छी लय में दिख रहे हैं। अभ्यास मैचों के दौरान उनकी गेंदबाजी काबिले तारीफ रही है। पिछले मुकाबले में उन्होंने अंतिम ओवर में 4 विकेट लिए जिसके बाद उनको जरूर कॉन्फिडेंस मिला होगा।  साथ ही विराट कोहली का फील्डिंग बहुत शानदार रहा। 

Exit mobile version