Asia Cup 2023 : “अश्विन के बारे में बात कर विवाद पैदा मत करो…” सुनिल गावस्कर ने पत्रकार के सवाल पर दिया बयान

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एलान कर दिया है जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। हालांकि, आर अश्विन को लेकर भी ये आशंका जताई जा रही थी कि वो भी एशिया कप के टीम में भारतीय सेलेक्टरों के द्वारा शामिल किए जाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया है जिसके बाद काफी सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। कहा जा  रहा है कि अश्विन ने लगातार भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। ऐसे में उनको एशिया कप की टीम में जगह देनी चाहिए थी। हालांकि, सुनिल गावस्कर ने इस तरह के सवालों को तरजीह ना देने की बात की है। उन्होनें पत्रकारों की जमकर क्लास लगाते हुए कहा कि इस तरह से सवाल करके विवाद पैदा ना करें।

अश्विन के बारें में बात मत करो – गावस्कर

भारत के पूर्व ओपनर ने कहा, ”हां, कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो मानेंगे कि वे भाग्यशाली हैं, लेकिन टीम का चयन हो चुका है। इसलिए अश्विन के बारे में बात मत करो। विवाद पैदा करना बंद करें। यह अब हमारी टीम है। यदि आपको यह पसंद नहीं है तो मैच मत देखिए लेकिन यह कहना बंद करें कि उसे चुना जाना चाहिए था या किसी और को होना चाहिए, यह गलत मानसिकता है।”

चहल और अश्विन को लेकर गावस्कर ने कही ये बात

सैमसन, चहल, अश्विन या सुंदर का नाम लिए बिना गावस्कर ने कहा कि कोई भी यह दावा नहीं कर सकता कि उनके साथ गलत हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी यह दावा कर सकता है कि उसके साथ अन्याय हुआ है। 17 सदस्यीय एशिया कप टीम में अनुभवी और इन-फॉर्म खिलाड़ियों को चुना गया है। गावस्कर ने राहुल को चुनने के फैसले का भी समर्थन किया, जिन्हें एक नई समस्या हो गई है और वह दो सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।

राहुल को लेकर सवाल पर ये बोले सुनिल

राहुल को लेकर गावस्कर ने कहा, ”यह देखना होगा कि उनकी चोट कैसी है। एशिया कप जीतना महत्वपूर्ण है लेकिन लक्ष्य विश्व कप है। इसलिए अगर टीम प्रबंधन केएल राहुल को विश्व कप टीम में चाहता है तो मुझे लगता है कि यह सही है कि उन्होंने थोड़ी सी परेशानी के बावजूद उन्हें एशिया कप के लिए चुना है। गावस्कर ने आगे कहा, “एशिया कप के लिए जो टीम चुनी गई है वह एक अच्छी टीम है। हमें विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ी इसी टीम से लेने चाहिए। जब आप भारत के लिए खेलते हैं तो हर मैच महत्वपूर्ण होता है। आपको हमेशा हर मैच जीतने का प्रयास करना चाहिए।

Happy Birthday Sunil Gavaskar : सुनील गावस्कर का बर्थडे आज, क्रिकेट से संन्यास लिए हो गए 36 साल

Exit mobile version