वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के साथ ओटीटी पर डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी, टीजर जारी

'Dharavi Bank', teaser released

आने वाले समय में कई बॉलीवुड फिल्में ओटीटी पर रिलीज होगी। बॉलीवुड के कई प्रमुख अभिनेता ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली फिल्में भी ओटीटी पर दोबारा से पेश किए जा रहे हैं। बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी एक वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ को लेकर ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं।

शुक्रवार को वेब सीरीज धारावी बैंक का टीजर जारी कर दिया गया है। टीचर में अन्ना धांसू लुक में दिख रहे हैं। इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा।

इस वेब सीरीज में अन्ना का किरदार प्रमुख है। धारावी बैंक एक गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें सुनील धारावी के डॉन थलाइवन का किरदार निभा रहे हैं। इनका गेट अप लोगों को खूब पसंद आ रहा है साउथ इंडियन की वेशभूषा सफेद शर्ट, लूंगी, लंबे बाल और दाढ़ी में सुनील जबरदस्त लग रहे हैं। सुनील के साथ इस फिल्म में और भी कई नाम शामिल है सोनाली कुलकर्णी ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांतिप्रिया आदि जैसे बड़े ना वेब सीरीज के अंदर दिखेंगे। विवेक ओबरॉय सुनील शेट्टी के बिल्कुल विपरीत किरदार निभा रहे हैं जो जेसीपी जयंत गावस्कर के रोल में हैं।

सुनील और विवेक एक दूसरे के खिलाफ वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। सुनील अपने गेट अप में असरदार दिख रहे हैं वहीं विवेक कड़क पुलिस ऑफिसर के रोल में जच रहे हैं। टीजर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, नए कामों की तलाश चलती रहनी चाहिए इसलिए मैं ओटीपी की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहा हूं। दर्शकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया।

आपको बता दें कि लंबे वक्त के बाद सुनील किसी फिल्म या किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। पिछले कुछ सालों में उन्होंने साउथ के फिल्मों में ज्यादा सक्रिय रहें। तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

Exit mobile version