Sumbul Touqeer Khan: OTT पर नजर आएंगी सुम्बुल तौकीर खान, इन्फ्लुएंसर बन लगाएंगी ‘डियर इश्क’ में तड़का

Sumbul Touqeer Khan OTT Debut

Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 फेम सुम्बुल तौकीर खान भले ही शो ना जीत पाई हो, लेकिन बीबी हाउस से बाहर आते ही उनकी किस्मत का दरवाजा खुल गया है। उनके लिए कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स आ रहे है और वह उनको सुनने और सेलेक्ट करने में काफी बिजी हैं। हाल ही में उनके रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा बनने की खबर आई थी। हालांकि अभी इस बात पर मुहर नहीं लगी है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि वह एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रही हैं। इसमें उनका अवतार एकदम अलग होगा। वह नए अंदाज के साथ पर्दे पर फैंस को एंटरटेन करती दिखाई देंगी।

वेब सीरीज में आएंगी नजर

सुम्बुल तौकरी खान को स्टार प्लस के सीरियल ‘इमली’ से काफी प्यार मिला था। अब वह वेब सीरीज में अपना जलवा दिखाने आ रही हैं। ‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘डियर इश्क’ में नजर आएंगी। इसमें वह एक इन्फ्लुएंसर की भूमिका में नजर आएंगी जो कुणाल वर्मा की किताब को प्रमोट और सेहबान अजीम को टक्कर देने की प्लानिंग करेगी।

नए शो के बारे में सुम्बुल का रिएक्शन

सुम्बुल तौकीर खान ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया, ‘मैं फिक्शन शोज की फैन हूं और बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बाद मेरा ये पहला शो होगा, जहां दर्शक मुझे बतौर एक्टर देखेंगे। मैं रोल को लेकर एक्साइटेड भी हूं और नर्वस भी। मैं इसमें अपना बेहतर देना चाहती हूं। इसके अलावा, यह चैलेंजिंग है क्योंकि दर्शक मुझे सुम्बुल के रूप में देखने के आदी रहे हैं। न कि एक एक्टर के रूप में।’ सुम्बुल ने आगे बताया, ‘मैंने पहले भी आतिफ सर के साथ काम किया है और मैं उनके सेट पर जाने के लिए बेहद उत्सुक हूं। मैं उनके आसपास जब होती हूं तो खुद को सहज महसूस करती हूं। उतनी ही मैं उनकी भी इज्जत करती हूं। मैं नियति से भी मिली। वह भी अच्छी हैं। अब तो मैं बस दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रही हूं। आशा करती हूं कि वह मुझे अलग अवतार में देखकर इंजॉय करेंगे।’

यहां देखें सुम्बुल का नया शो

बता दें कि आतिफ खान ‘डियर इश्क’ (Dear Ishq) को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा हैं। ‘डियर इश्क’ सोमवार से शनिवार डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगा। आपको याद दिला दें कि सुम्बुल तौकीर खान इससे पहले भी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें टीवी शो इमली में देखा गया था।

Exit mobile version