Sumbul Touqeer Khan: अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की कोल्ड वार पर सुंबुल ने दिया रिएक्शन, फैंस को दिया ये मैसेज

Sumbul Touqeer Khan On MC Stan-Abdu Rozik Controversy

Sumbul Touqeer Khan: ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन के बीच चल रहा कोल्ड वार इन दिनों सुर्खियों का विषय बना हुआ हैं। दोनों के बीच का तनाव खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ अब्दु रोजिक स्टैन पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ स्टैन ने इस मामले पर पूरी तरह चुप्पी साध रखी है। ऐसे में फैंस मंडली के टूटने की आशंका जाहिर करने लगे हैं। इस बीच अब ‘मंडली कि सदस्य सुंबुल तौकीर खान ने अब्दु और एमसी के बीच के झगड़े पर बातचीत करते हुए अपनी राय दी है। सुंबुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो एमसी स्टैन और अब्दु के झगड़े पर अपने व्यूज रखती नजर आ रही हैं।

झगड़े को लेकर सुंबुल ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सुंबुल को कहते हुए सुना जा सकता हैं कि हर दोस्ती अपने लो-फेज से होकर गुजरती है। स्टैन और अब्दु दोनों ही एक पॉपुलर चेहरा हैं। ऐसे में उन दोनों का ये झगड़ा और वायरल हो रहा है। सुंबुल ने आगे कहा कि समय हर समस्या का समाधान है। वक्त सब कुछ ठीक कर देता है। फिर से दोनों की दोस्ती हो जाएगी। उन्होंने कहा कि एमसी स्टैन अब्दु को बहुत प्यार करते हैं, दोबारा उन दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा’। ऐसे में एक्ट्रेस की बात सुनकर मंडली के फैंस को राहत जरूर मिली है।

अर्चना गौतम ने भी दिया रिएक्शन

गौरतलब है कि इससे पहले बिग बॉस 16 की एक और कंटेस्टेंट रह चुकी अर्चना गौतम ने भी अब्दु और एमसी स्टैन के झगड़े पर अपनी राय रखी थी। हालांकि उन्होंने इस झगड़े को खत्म करने के बजाए स्टैन और अब्दु की दोस्ती पर ही तंज कसना शुरू कर दिया था। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘देखा, इससे अच्छी तो हमारी फ्रेंडशिप है, कम से कम दिखावा तो नहीं था। हमारी अच्छी बातचीत भी होती है। वो लोग दिखावा करते थे।’ उन्होंने कहा- ‘दूध में नींबू डालोगे तो दही तो बनेगा ही ना। उससे अच्छी तो हमारी दोस्ती थी जो अब तक चल रही है और आगे भी चलेगी। सच आ गया सब लोगों के सामने। बिग बॉस में मेरी और प्रियंका की लड़ाई होती थी, तो सब बोलते थे कि लड़ते हैं, अब देखो।’

Exit mobile version