Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन से पहले जैकलीन को लिखा पत्र, बोला- ‘बेबी तुम उस गाने में बहुत सुंदर लग रही हो’

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ता आ रहा है। बात दें कि सुकेश ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल था, जिसकी गुनाहों की सजा वो इस वक्त जेल में काट रहा हैं।

वहीं सुकेश के जेल में रहने के बावजूद भी वो एक्ट्रेस जैकलीन को प्रेम पत्र भेजता रहता हैं। इन चिट्ठियों में सुकेश जैकलीन से अपने प्यार का इजहार करता नजर आता है। वहीं अपने जन्मदिन से पहले भी उसने एक बार फिर जैकलीन के नाम अपना पैगाम भेजा है।

जन्मदिन से पहले भी सुकेश ने भेजा जैकलीन को पत्र

आपको बता दें कि सुकेश चन्द्रशेखर ने लेटल की शुरुआत में यह लिखकर की, “बेबी, 25 मार्च को मेरे जन्मदिन के गिफ्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं इसे अपना छोटा जन्मदिन का उपहार कहूंगा। बेबी, यह मेरे जीवन में अब तक मिला सबसे अच्छा उपहार है। मैं जिस उपहार की बात कर रहा हूं, वह आपका नया रिलीज हुआ गाना यम्मी यम्मी है।”

सुकेश ने आगे लिखा, “बेबी, जब मैंने गाना सुना तो मैं दंग रह गया। गाने का हर शब्द, हर लाइन मेरे बारे में है। यह गाना हमारी कहानी और कुल मिलाकर हमारे बारे में है।  मुझे यकीन है कि जो कोई भी इसे सुनेगा, वह इससे सहमत होगा। लोगों के पास हमारे रिश्ते के बारे में बहुत सारे सवाल और गलत कमेंट थे।

आपने इस गाने को करके सभी को चुप करा दिया है, मुझे यकीन है कि सभी को अपना जवाब मिल गया होगा।”  सुकेश ने आगे कहा, “बेबी तुम उस गाने में बहुत सुंदर लग रही हो। मेरे दिल की धड़कने बढ़ जाती है, जब भी मैं इसे देखता हूं।”

सभी लोगों से की गाने को प्यार और समर्थन देने की विनती

गौरतलब है कि सुकेश ने सभी से इस गाने को प्यार और समर्थन देने और इसे अधिक से अधिक लाइक देने और इसे यूट्यूब पर इस साल का सबसे बड़ा हिट सिंगल बनाने के लिए कहा है। उन्होंने आगे लिखा, ”बेबी माय बोम्मा, आपकी मौजूदगी के बिना जन्मदिन किसी भी तरह से जश्न नहीं है, लेकिन यह साल खास है, आपके इस गाने की वजह से।”

बता दें कि सुकेश जैकलीन से बेहद प्यार करता है और खुलेआम इस बात का ऐलान भी करता है। हालांकि जैकलीन ने कभी इस बात को अपनाया नहीं कि वो सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी।

Exit mobile version