“केजरीवाल सबसे बड़े घोटालेबाज, बच्चों की पढ़ाई में भी…” जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा ‘लेटर बम’

sukesh chandrasekhar

200 करोड़ की ठगी मामले को लेकर जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना ही रहता है। वो जेल में बैठे-बैठे ही लगातार केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ाता रहता है। अब सुकेश चंद्रशेखर ने फिर कुछ ऐसा ही किया है। उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाते हुए एक और लेटर बम फोड़ दिया है। सुकेश ने कहा है कि आप मुझे ठग कहते हैं, लेकिन सबसे ठग आप (केजरीवाल) हैं।

 

 

टैबलेट घोटाले का लगाया आरोप

सुकेश ने आरोप लगाए हैं कि केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने गरीब बच्चों की पढ़ाई में भी घोटाला किया है। सुकेश के द्वारा केजरीवाल सरकार पर टैबलेट घोटाला करने के आरोप लगाए है। उसने दावा किया कि केजरीवाल सरकार बच्चों को टैबलेट बांटने के लिए पहले मेरे जरिए एक चाइनीज कंपनी से इसे खरीद रही थी। फिर दूसरी कंपनी ने उनको 20 प्रतिशत ज्यादा कमीशन देने का लालच दिया तो टेंडर मुझे न देकर दूसरे को देने का फैसला लिया गया।

 

 

केजरीवाल ने गाया महाठग के लिए गाना ?

सुकेश के केजरीवाल पर अलग अलग कॉन्ट्रैक्ट के माध्यम से 1000 करोड़ का कमीशन लेने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उसने दावा तो ये तक किया है कि 25 मार्च 2017 को उसके जन्मदिन के दिन केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे…’ गाना भी गाना था, लेकिन फिर पैसों के लालच में आकर इन लोगों ने अपने वादे को तोड़ दिया।

“मैंने राज खोले तो…”

महाठग सुकेश ने एक दावा ये भी किया है कि केजरीवाल सरकार की तारीफ में अंतरराष्ट्रीय अखबोर में जो आर्टिकल प्रकाशित हुआ था, उसे मेरे ही माध्यम से सिसोदिया और जैन ने छपवाया था। अपनी चिट्ठी में उसने लिखा है कि ED के द्वारा जब उसे हिरासत में लिया गया था तब मिस्टर चतुर्वेदी को भी समन किया गया था, जोकि सत्येंद्र जैन का हवाला ऑपरेटर है। चतुर्वेदी जैन और केजरीवाल के लिए काम करता था। चार दिन पहले ही जब मैंने ED को दिए गए अपने बयान में इससे संबंधित राज खोले तो तुरंत ही सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से हटा दिया गया, जबकि 9 महीनों तक ये फैसला नहीं लिया गया था।

Exit mobile version