बढ़ सकती हैं सीएम केजरीवाल की मुश्किलें, सुकेश चंद्रशेखर ने फिर एलजी को लिखा पत्र

Sukesh Chandrashekhar

Sukesh Chandrashekhar

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जमकर चुनाव प्रचार में व्यस्त है। लेकिन इसी बीच उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश के आरोपों का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, एक बार फिर सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के लिए धन की मांग की आरोप लगाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है।

 

सुकेश ने अपने पत्र में क्या लिखा ?

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सैना को एक बार फिर पत्र लिखा है। अपने इस पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर उससे फंड की मांग की थी और उसने आम आदमी पार्टी को फंड भी दिया था। सुकेश ने अपने पत्र में आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी पर उसके सवालों का जवाब देने के बजाय शब्दों की जंग छेड़ने की बात कही है। एलजी विके सक्सेना को लिख पत्र में सुकेश ने कहा कि उसे मीडिया के सामने आने के लिए मजबूर किया जा रहा है, क्योंकि जवाब देने के बजाय आम आदमी पार्टी उसके खिलाफ शब्दों की जंग छेड़ रही है। अपने पत्र के माध्यम से सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है।

बताया क्यों लिखा पत्र

अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ ” मैं यह प्रेस बयान इसलिए दे रहा हूं क्योंकि आम आदमी पार्टी मुझसे लड़ने की कोशिश कर रही है। बता दे कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों को आम आदमी पार्टी सिरे से नकार रही है जबकि सुकेश लगातार खुद के सच बोलने की बात कर रहा है। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी उस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन केस वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है।

Exit mobile version