Sukesh Chandrashekhar: “तुम्हारे लिए मैं…”, जेल में बंद महाठग का जैकलीन के लिए उमड़ा प्यार

Sukesh Chandrashekhar Writes Love Letter To Jacqueline Fernandez

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इन दिनों दिल्ली के मंडोली जेल में अपने गुनाहों की सजा भुगत रहा है। दरअसल, सुकेश पर 210 करोड़ की ठगी का आरोप है। हालांकि जेल में रहने के बावजूद भी महाठग लेटर लिखकर आए दिन कई एक्ट्रेसेस पर आरोपों के वार करता रहता है। अब होली के मौके पर एक बार फिर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के नाम लव लेटर लिखा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, लेटर में महाठग ने होली की बधाई देते हुए जैकलीन से अपने प्यार का इजहार किया है।

 

सुकेश ने जैकलीन के नाम लिखा लव लेटर

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने होली के मौके पर जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, आप सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मैं मेरी जैकलीन को होली की बधाई देता हूं। रंगों के इस त्योहार के मौके पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपके जीवन में जो रंग फीके पड़ गए या गायब हो गए हैं, उन्हें मैं 100 गुना करके आपको वापस करूंगा। मैं अपना वादा जरूर निभाऊंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। सुकेश ने आगे लिखा कि तुम जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं बेबी गर्ल, मैं तुम्हें प्यार करता हूं, हमेशा मुस्कुराती रहो। तुम जानती हो तुम मेरे लिए क्या हो। लव यू माय प्रिंसेस, तुम्हें बहुत मिस करता हूं मेरी बी। मेरी बोम्मा, मेरी मोहब्बत। मेरी जैकी। इसी के साथ महाठग ने अपने परिवार, समर्थक, दोस्तों और यहां तक की अपने हेटर्स को भी होली की हार्दिक बधाई दी है।

जैकलीन संग रिश्ते पर सुकेश ने लगाई है पक्की मुहर

आपको बता दें कि 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश के साथ जैकलीन पर भी आरोप लगे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश से कई करोड़ रुपए लिए हैं। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ भी हो चुकी है। ईडी के आरोपों के अनुसार जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए लिए हैं। वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ अपने रिश्ते को भी स्वीकार कर लिया है। हालांकि जैकलीन इस बात से साफ इंकार करती है और आए दिन दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाते नजर आते हैं। इसी के साथ बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी इस केस में जुड़ चुका है। उनपर भी सुकेश से महंगे-महंगे गिफ्ट लेने का आरोप लगा है।

Exit mobile version