Suhana Khan: डेब्यू से पहले चमकी सुहाना खान की किस्मत, बनीं इस फेमस ब्रांड की एंबेसडर

Suhana Khan Maybelline New York Brand Ambassador

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में अपनी डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इसके बावजूद भी वो आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। अपने करियर की शुरुआत से पहले ही सुहाना कि किस्मत चमक उठी है और उन्हें एक बड़े प्रोजेक्ट का चेहरा बनने का मौका मिला है। दरअसल, अपनी डेब्यू से पहले ही सुहाना फेमस ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। शाहरुख की लाडली के इस उपलब्धि पर उनके फैंस सहित कई बड़े सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

OMG!!! How mesmerizing she is… #SuhanaKhan melting our hearts as she appears for her very first media interaction. 😌🥰♥️#Maybelline pic.twitter.com/zBFo8fINVS

— Suhana Khan (@SuhanaKhanClub) April 12, 2023

मेबेलिन न्यूयॉर्क की बनीं ब्रांड एंबेसडर

दरअसल, सुहाना खान न्यूयॉर्क स्थित ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन न्यूयॉर्क का नया चेहरा बन गई हैं। इसके लिए हाल ही में एक इवेंट का आयोजन भी किया गया था, जिसमें सुहाना भी शामिल हुई थी। इस दौरान सुहाना के लुक्स ने सभी को दीवाना कर दिया। इस इवेंट समारोह की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सुहाना रेड कलर के आउटफिट में कहर ढाती नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अगली दीपिका पादुकोण बता रहे हैं।

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क के Tisch School of Arts से पढ़ाई करने वाली सुहाना खान जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से सुहाना खान के अलावा दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने वाले हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Exit mobile version