The Kerala Story : सुदिप्तो सेन ने ‘द केरल स्टोरी’ के सक्सेस पर जाहिर की खुशी, सीक्वल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Sudipto Sen Interview

The Kerala Story:  अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। पहले वीकेंड में धमाल मचाने के बाद अब दूसरे वीकेंड पर भी ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन किया है। साथ ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। वहीं अब ‘द केरल स्टोरी’ की सक्सेस को लेकर फिल्म के डायरेक्टर और राइटर सुदीप्तो सेन ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि उनके पास और भी कहानियां हैं, जिन्हें वह दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं।

 

फिल्म की सक्सेस पर सुदीप्तो सेन ने जाहिर की खुशी

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्तो सेन ने कहा, ‘मुझे दौरान सुदीबहुत खुशी हो रही है। मेरे पास अभी बताने के लिए और भी कई कहानियां हैं और मैं इतनी तारीफ मिलने के बाद आराम नहीं करना चाहता हूं। मैं जानता था कि ये फिल्म सक्सेस होगी। मैंने इस प्रोजेक्ट पर सात साल काम किया है।’ सुदीप्तो सेन से जब आगे पूछा गया कि ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी केवल महिलाओं के कट्टरवाद के बारे में क्यों है और पुरुषों के बारे में क्यों नहीं? इसके जवाब में डायरेक्टर ने कहा, ‘यह शुरू से ही तीन दोस्तों की कहानी थी, जो महिलाएं होती हैं। इसे लेकर पहले से कोई सुनियोजित रणनीति नहीं थी। अब कुछ प्रोड्यूसर ने पुरुषों के कट्टरवाद को लेकर द केरला स्टोरी के सीक्वल के रूप में एक प्रोजेक्ट ऑफर किया है।’

फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

गौरतलब है कि ‘द केरल स्टोरी’ की कुल कमाई अब तक 135.99 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं अब यह फिल्म साल 2023 की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले ‘पठान’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्में रही हैं। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल निभाती नजर आई हैं।

Exit mobile version