Sudhanshu Pandey: सुधांशु पांडे ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट को लेकर कही ये बात

Sudhanshu Pandey

Sudhanshu Pandey: टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और अनुपमा फेम सुधांशु पांडे इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं। एक्टर ने टीवी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है, जैसे ‘खिलाड़ी 420’, ‘सिंह इज किंग’, ‘सिंघम’, ‘रोबोट 2.0’, ‘द मिथ’ में नजर आ चुके हैं। वहीं अब सुधांशु  ने एक इंटरव्यू के दौरान  प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड की पोल खोलने को जमकर तारीफ की हैं।

सुधांशु ने बांधे प्रियंका की तारीफों के पुल

हाल ही में सुधांशु पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए सुधांशु ने कहा, “सबसे पहले मैं यह कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जो कुछ भी शेयर किया है उसे बोलने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है। वह एक सेल्फ मेड महिला हैं और उन्होंने कहां से शुरुआत की और कहां तक ​​पहुंची हैं।” सुधांशु ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि वह सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल करने वालों में से एक है. वह अमेरिका में पैदा भी नहीं हुई थी और वह अमेरिका में पली-बढ़ी भी नहीं थी। ऐसा नहीं की वह किसी मिडिल क्लास फैमिली में पैदा हुई थी और फिर वहां पहुंची। वह भारत से है और एक सेना अधिकारी की बेटी। उनकी जर्नी इनक्रेडिबल है। सुधांशु ने कहा, “प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर जो कहा है वह बिल्कुल सही है। किसी भी आउटसाइर के लिए इस इंडस्ट्री में जगह बनाना बहुत मुश्किल है। लक है, किस्मत है और बहुत मेहनत है, यह सब इस जर्नी का हिस्सा है लेकिन इस इंडस्ट्री के लोगों द्वारा बनाई गई उस ढाल को तोड़ पाना एक बहुत बड़ा सवाल है। लोग, वे इंडस्ट्री चलाते हैं और उनका एकाधिकार है। उनके सर्कल में आना मुश्किल हो गया है और जब तक वे नहीं करेंगे तब तक वे आपको अपने घेरे में नहीं आने देंगे। यही फैक्ट है।”

सुधांशु को ठुकराने पड़े थे कई बड़े प्रोजेक्टस

एक्टर ने आगे बताया, “मेरे पास बहुत बड़े मेकर्स से ऑफर आए थे। मुझे कई बड़े ऑफर मिले थे। प्रोजेक्ट्स.. कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लीड किरदारों के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया था। हालांकि, उनकी शर्तें थीं जो मैं कभी नहीं मानूंगा। बात ये है कि हम सभी सेल्फ मेड लोग हैं और इस वजह से मैं गलत कारणों से किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकाना चाहता था। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम ऐसा काम न करें जिससे हमें भविष्य में पछताना पड़े. मैंने कुछ चीजें नहीं कीं जो मुझसे अपेक्षित थीं और इसलिए मुझे वे प्रोजेक्ट नहीं मिले।”

Exit mobile version