IND vs PAK मैच के लिए किए गए हैं सुरक्षा के कड़े इंतजाम, स्टेडियम में होंगे कई मेहमान

IND vs PAK

IND vs PAK

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए सभी को बेसब्री से इंतजार है। उस मैच में दर्शकों का शैलाब जुटने वाला है। बताया जा रहा है कि इस मैच को देखने के लिए एक लाख ज्यादा दर्शक स्टेडियम पहुंचेंगे। जिसमें कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स समेत राजनेता मौजूद होंगे। ऐसे में गुजरात प्रशासन और बीसीसीआई पर इस मैच को सफलतापूर्वक आयोजित करने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। हालांकि, बावजूद इसके लगातार धमकी भरा मैसेज सुरक्षाकर्मियों को प्राप्त हो रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले मिल रही धमकियों को देखते हुए अहमदाबाद की सुरक्षा को काफी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

सुरक्षा को लेकर गुजरात में कड़े इंतजाम

मैच के दौरान भारत के बेस्ट एंटी टेररिस्ट स्क्वाड, एनएसजी के कमांडो स्टेडियम समेत पूरे शहर में तैनात रहेंगे। इसके अलावा रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), होम गार्ड और गुजरात पुलिस सहित विभिन्न एजेंसियों के कर्मी भी उनका साथ देंगे। माना जा रहा है कि कुल 11,000 से अधिक कर्मियों को शहर और नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा में लगाया गया है।

गुजरात के मुख्‍यमंत्री भुपेंद्र पटेल ने सोमवार की सुबह गृह राज्‍यमंत्री हर्ष संघवी, राज्‍य डीजीपी विकास सहाय, जीएस मलिक और अन्‍य सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ गांधीनगर में बैठक करके पुलिस एक्‍शन प्‍लान की समीक्षा की ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि बिना किसी परेशानी के हाई प्रोफाइल स्‍पोर्ट्स इवेंट का आयोजन हो सके।

मैच में कई दिग्गज रहेंगे स्टेडियम में मौजूद

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस के लिए एक स्पेशल तरह का प्रोग्राम रखा जा सकता है। इसमें लाइट शो के साथ डांस परफॉर्मेंस और मशहूर गायक अरिजीत सिंह का भी लाइव परफॉर्मेंस होगा। इसके अलावा भारत- पाक मुकाबले के लिए स्पेशल तौर पर स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन भी शामिल रहेंगे। इन सभी को खास तौर पर इस मैच का मेहमान बनाया गया है।

World Cup 2023 : IND vs PAK मैच में होगी ओपनिंग सेरेमनी ? BCCI का ये है प्लान

Exit mobile version