AUS vs SA 2nd Test: मैच में बना अजीब संयोग, एक ही टीम के घायल हुए 3 खिलाड़ी 

cricket blog4

AUS vs SA : टेस्ट क्रिकेट में चोटिल होना आम बात है। गेंदबाजों को कई ओवर डालने होते हैं जिसके बाद उनके मांसपेशियों में कई बार खिंचाव आ जाता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में अजीब संयोग देखने को मिला है। दरअसल, पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर, ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन और तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क गंभीर रूप से घायल हो गए। मैच में अब तक ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार लय में दिखाई दी है लेकिन चोट ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी है।

वॉर्नर, कैमरून ग्रीन हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने 100वें टेस्ट मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ा। लंबे समय बाद वार्नर के बल्ले से ऐसी पारी देखने को मिली। हालांकि, शतक लगाने के बाद वॉर्नर को क्रैम्प हुआ, जिसके बाद उन्हें रिटायर हर्ट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा। वहीं, कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी करने उतरे ही थे कि उनकी उंगली में चोट लगी और उंगली से खून आने लगा। ग्रीन की चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें रिटायर हर्ट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

स्टार्क की बीच की उंगली में लगी चोट

पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन दिखा रही है। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधरों में से एक तेज गेंदबाज  मिचेल स्टार्क को उनके बाएं हाथ की बीच वाली उंगली में चोट लगी थी। चोट लगने के बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे। अभी इस बात को लेकर भी कुछ साफ नहीं हुआ है कि वो अगली पारी में गेंदबाज़ी करेंगे या नहीं।

मिचेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन के अलावा टीम के पास गेंदबाज़ी के लिए सिर्फ दो फास्ट बॉलर बाकी हैं। ख़बर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 386 रन 3 विकेट खोकर बना लिए हैं। एलेक्स कैरी 9 जबकि ट्रैविस हेड 48 रन बनाकर पिच पर बने हुए हैं।

 

Exit mobile version