Bigg Boss 16 Winner: सबको मात देकर स्टैन ने उड़ा ली बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, बस्ती के हस्ती की खुल गई किस्मत

Bigg Boss 16 Winner

Bigg Boss 16 Winner: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 को इस सीजन का विनर मिल गया है। जी हां सीजन 16 की ट्रॉफी को एमसी स्टैन ने अपने नाम किया है। शो में एस सी स्टैन आए दिन चर्चा का केंद्र बने रहे है। अपने स्टाइल से लेकर अपने बयानों की वजह से वो हमेशा खबरों में छाए रहे। एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और यही वजह है कि उन्होंने प्रियंका और शिव ठाकरे जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया। शो के फिनाले में जो टॉप 3 कंटेस्टेंट थे उनके बीच में काफी जोरदार मुकाबला था। फिनाले के पहले से ही प्रियंका और शिव को लेकर सोशल मीडिया पर बज काफी हाई था, लेकिन इन सब के बावजूद भी वोटों के मामले में स्टैन ने बीज मार ली।

एमसी स्टैन का करियर

आपको बता दें कि एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह एक जाने-माने रैपर हैं और उनकी पॉपुलैरिटी रैपर की दुनिया में काफी ज्यादा है। उनके गानों से यंग जनरेशन काफी ज्यादा इंप्रेस हुई है और उनके गानों के साथ उन्होंने एम सी स्टैन को भी भर-भरकर प्यार दिया है। आज उनके बेहतरीन फैन फॉलोइंग का ही रिजल्ट है कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के वो हकदार बने हैं। भले ही उनके जीतने पर जमकर ट्रोलिंग हो रही हो, लेकिन उन्होंने सबके सामने साफ कर दिया है कि दूसरे क्या सोचते हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

स्टैन की कहानी से इम्प्रेस हुए थे सलमान

एम सी स्टैन जब ‘बिग बॉस’ में आए तो उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में सलमान खान को बताया और सलमान भी उनके स्ट्रगल के बारे में सुनकर काफी भावुक हो गए थे और उनकी हिम्मत की कहानी ने सलमान को प्रेरित किया। यही वजह हो सकती है कि सलमान की तरह बाकी देशवासियों के मन में भी एम सी स्टैन के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर बन गया हो एम सी स्टैन ने हमेशा अपने दोस्तों का साथ दिया। घर में चाहे खेल जैसा हो लेकिन एम सी स्टैन ने हर सूरतेहाल में अपनी दोस्ती निभाई, यहां तक कि उन्होंने दोस्ती के आगे ‘बिग बॉस’ के गेम पर भी ध्यान नहीं दिया। एम सी स्टैन शुरू से ही अपनी मंडली के काफी लॉयल रहे हैं। वो हमेशा मंडली में रहे और उनकी ही सुनते थे और अपनी मंडली के लिए हमेशा लड़ते भी नजर आए है। शो के शुरुआत से लेकर अंत तक स्टैन के दिल में जो आया उन्होंने वो कहा और वही किया। उन्होंने कभी इस चीज की परवाह नहीं की कि कोई दूसरा क्या सोचेगा और उनके इसी अंदाज ने उन्हें इस सीजन का विनर बना दिया।

Exit mobile version