श्रीलंकाई स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,

Wanindu Hasaranga Marriage

क्रिकेट जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में केएल राहुल, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर ने शादी रचाई। अब श्रीलंका के अनुभवी लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने 9 मार्च को अपनी गर्लफ्रेंड विंदिया से शादी कर ली। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेलने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी ने खूबसूरत बीवी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है साथ ही वानिंदु के साथी खिलाड़ियों ने भी उनको शुभकामनाएं दी है।

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

हसरंगा इस समय श्रीलंका में हैं लेकिन वह जल्द ही न्यूजीलैंड में नेशनल टीम से जुड़ेंगे, जहां उनकी टीम मेजबानों के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। टेस्ट के बाद दोनों टीमों के बीच लिमिटेड ओवर्स की सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच लिमिटेड ओवर की सीरीज की शुरुआत 25 मार्च से होगी। हसरंगा टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनके लिमिटेड ओवर की सीरीज में खेलने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो वानिंदु हसरंगा ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड से शादी के लिए परमिशन लिया था। हालांकि बोर्ड ने कोई अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

Congratulations to Wanindu Hasaranga and Vindya💍🤵👰‍♀️

📸: Danushka Senadeera Photography pic.twitter.com/dw7uGc80bE

— Sri Lanka Cricket 🇱🇰 (@OfficialSLC) March 9, 2023

सटीक गेंदबाजी से सबको किया प्रभावित

वानिन्दु हसरंगा का जन्म 29 जुलाई 1997 को गाले, श्रीलंका में हुआ था। वह दाएं हाथ के लेग स्पिनर और निचले क्रम के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अगस्त 2019 में श्रीलंका के लिए पदार्पण किया था। वह टी20 प्रारूप में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, जहां उन्होंने अपनी सटीक और विकेट लेने वाली लेग स्पिन गेंदबाजी करने की क्षमता के साथ-साथ अपने निचले क्रम के हिटिंग से प्रभावित किया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सहित दुनिया भर में कई घरेलू टी20 लीग का भी हिस्सा रहे हैं।

वनिंद हसरंगा के लिए पिछला आईपीएल काफी सफल रहा था। उन्होंने 18 मैच में 26 विकेट लिए। गेंदबाजी में वह आरसीबी के लिए अहम हथियार हैं। वह बीच के ओवरों में गेंद को स्पिन कराने में माहिर हैं, जो विरोधियों के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है।

Exit mobile version