Sreejita De: शादी के बंधन में बंधने जा रही है श्रीजिता डे, जर्मनी में रचाएंगी शादी

Sreejita De

Sreejita De: टीवी के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट श्रीजिता डे इन दिनों लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। शो खत्म होने के बाद से ही एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, काफी लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते में रहने के बाद श्रीजिता डे अपनी जिंदगी का नया फेज शुरू करने वाली हैं। श्रीजिता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2021 में एक्ट्रेस को उनके लविंग बॉयफ्रेंड माइकल बीपी ने एफिल टॉवर के सामने प्रपोज किया था। सगाई के डेढ़ साल बाद अब ये क्यूट कपल जल्द ही शादी करने वाला है।

दो बार करेंगी शादी

बिग बॉस सीजन 16 में 2 बार एंट्री लेने के बाद भी बाहर हो जाने के बाद श्रीजिता डे ने हाल ही में अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा किया हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसी साल 1 जुलाई को अपने मंगेतर माइकल के साथ दो बार शादी करेंगी। पहली शादी क्रिश्चियन वेडिंग और दूसरी शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। एक्ट्रेस काफी लंबे समय से माइकल के साथ रिलेशनशिप में थी और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

श्रीजिता का वेडिंग प्लान

मीडिया से बात करते हुए श्रीजिता डे ने बताया कि उनकी क्रिश्चियन वेडिंग 1 जुलाई को होगी। वहीं इंडियन वेडिंग अक्टूबर या नवंबर में होगी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह फ्यूजन वेडिंग नहीं होगी। पहली शादी ट्रेडिशनल जर्मन रीति-रिवाज से होगी, जो जर्मनी में होने वाली है, फिर हम बंगाली शादी करेंगे, जो गोवा या फिर कोलकाता में हो सकती है।’ एक्ट्रेस के इस खुलासे से उनके फैंस काफी खुश हैं और दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं।

जर्मनी में हुई मुलाकात

श्रीजिता डे और माइकल पहली बार 2019 में मिले थे। एक्ट्रेस उस समय अपना वेकेशन मनाने के लिए जर्मनी गई हुई थी। इस दौरान ही उनकी मुलाकात माइकल से हुई थी। माइकल जर्मनी के ही रहने वाले हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब वह मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमने पहला वैलेंटाइन डे साथ में मनाया था। वहीं हमने डिसाइड किया था कि हम एक-दूसरे को कोई गिफ्ट नहीं देंगे, लेकिन मैंने उन्हें एक कैप दी थी, जिसे आजतक उन्होंने नहीं पहना।’ हालांकि, माइकल ने कहा कि वह कैप अभी भी उनके पास रखी है।

Exit mobile version