Delhi Police की स्पेशल सेल ने लॉरेंस-काला गैंग के कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

madhavi blog

देश की राजधानी दिल्ली में स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिशनोई और काला जठेरी गैंग के कुख्यात बदमाश अरुण राणा उर्फ ढिल्लु को गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस अधिकारियों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश जेल में बंद काला जठेड़ी गैंग के सरगना संदीप उर्फ काला के इशारे पर दिल्ली समेत पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ आदि में रंगदारी वसूलने समेत अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया था।

ऐसे किया गिरफ्तार

DCP स्पेशल सेल जसमीत सिंह की टीम में शामिल ACP अत्तर सिंह के सुपरविजन में इंस्पेक्टर शिवकुमार और कर्मबीर की टीम ने बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल की है। शातिर बदमाश अरुण राणा उर्फ ढिल्लु को पुलिस ने दिल्ली के रिंग रोड स्थित राजधानी कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को शातिर के बारे में पहले सूचना मिली थी। गिरफ्तारी के समय आरोपी दीपक गुलिया से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल ओर 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी बदमाश हरियाण के 2 बड़े मामलो में भी वांछित चल रहा है। पुलिस की गिरफ्त से खुद को बचाने के लिए वर्तमान में उत्तराखंड के देहरादून स्थित शहस्त्र धारा के पास रह रहा था।

काला जठेड़ी को छुड़ाने में भी शामिल रह चुका है बदमाश

नरेश सेठी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से हरियाणा पुलिस की कस्टडी से 30 दिसंबर, 2019 को फरार हो गया था। अरुण राणा नरेश सेठी व सचिन देशवाल के साथ हरियाणा पुलिस की कस्टडी से छुड़ाने की साजिश में शामिल था। इसके बाद इन्होंने काला जठेड़ी को छुड़ाने के लिए 20 पिस्टल, पाइप गन व तीन वाहन खरीदे।

जेल वैन पर फायरिंग करके काला जठेरी को छुड़वाया

हरियाणा पुलिस जिस समय काला जठेरी समेत 4 बदमाशों को गिरफ्तार करके फरीदाबाद कोर्ट पहुंची तो उन्होंने कोर्ट में अपने गुर्गे घुसा दिए। पेशी के बाद हरियाणा पुलिस जिस समय आरोपियों को कोर्ट में पेश कराने के लिए काला जठेड़ी व अन्य बदमाशों को लेकर वापस भोंड़सी जेल के लिए निकली उस समय अरुण राणा ने अपने 11 साथियों के साथ जेल वैन पर फायरिंग कर काला जठेड़ी व अन्य बदमाश धानसिंह उर्फ काजू को छुड़ा लिया था।

Exit mobile version