“मोदी साहब से गुजारिश है……”, शाहिद अफरीदी में PM Modi से की ख़ास अपील

shahid afridi on PM Modi

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। लिहाजन पिछले काफी समय से दोनों देशों ने कोई भी द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली गई है। आखिरी बार दोनों देशों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज 2012-13 में खेली गई थी। वहीं, दोनों टीमों के बीच पिछला मैच 2022 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेला गया था। अब दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंधों को बहाल करने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है।

अभी भी मामला बीच मंजधार में

इस साल का एशिया कप सितंबर में खेला जाना है। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि टूर्नामेंट वास्तव में होगा या नहीं। टूर्नामेंट की  मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है, लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा है कि भारतीय टीम टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी।ऐसे में एशिया कप के आयोजन स्थल को कहीं और ले जाया जा सकता है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस टूर्नामेंट को पाकिस्तान में कराने पर अड़ा हुआ है।

Legends League Cricket 2023 Champions

शाहिद अफरीदी ने PM मोदी से की अपील

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) का खिताब जीतने के बाद स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम मोदी) से एक खास अपील की। उन्होंने कहा- “मैं मोदी साहब से दोनों देशों के बीच क्रिकेट होने देने का अनुरोध करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “बीसीसीआई एक बहुत मजबूत बोर्ड बना हुआ है, लेकिन उसे ‘दुश्मन’ बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, बल्कि ‘दोस्त’ बनाने पर ध्यान देना चाहिए।”

Shahid Afridi

एशिया लायंस ने LLC का खिताब किया अपने नाम

बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल मुकाबला एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को 7 विकेट से जीतकर एशिया लायंस ने LLC का खिताब अपने नाम किया।

Exit mobile version