Bigg Boss में फिर वापसी हुई South की Sunny Leone की, मेकर्स ने रखी ये शर्त

Archana blog image

Bigg Boss 16 : बिग बॉस 16 के इस सीजन में रोजाना घर में नए-नए मोड देखने को मिल रहें है। हाल ही, के एपिसोड में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की हिंसक लड़ाई हुई थी, जिसके बाद अर्चना को रातों-रात घर से बेघर कर दिया गया था। South की Sunny Leone यानी अर्चना के घर से जाने के बाद सोशल मीडिया पर #BringArchanaBack ट्रेंड करने लगा था। फैंस समेत सेलेब्स चाहते थे कि अर्चना को घर वापस लाया जाए। इन सब के बीच अब खबर आ रहीं है कि मेकर्स ने उन्हें घर वापस लाने का फैसला कर लिया है लेकिन बिग बॉस ने उनके सामने कई शर्त रखीं है।

अर्चना ने चुकाई ये कीमत

सोशल मीडिया पर अर्चना और शो के होस्ट सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अर्चना गौतम कंफेशन रूम में बैठकर सलमान से बातचीत करती नजर आ रही हैं। बता दें कि शो में एक बार फिर अर्चना की वापसी से फैंस काफी एक्साइटिड है। हालांकि, घर में वापसी करने के लिए गौतम ने बहुत भारी कीमत चुकाई है। कहा जा रहा है कि शो में एक बार फिर हिस्सा बनने के लिए अर्चना इस बात पर राजी हुई है कि वे पूरे सीजन में कभी भी कैप्टन नहीं बनेगी और दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट रहेंगी।

इस वजह से हुआ था इविक्शन

बता दें कि अर्चना और शिव के बीच टिशू पेपर और शक्कर के पैकेट को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी। लड़ाई के दौरान शिव बार-बार उन्हें उनकी दीदी का जिक्र करके सुना रहें थे, जिस पर वह भड़क गई और उन्होंने शिव का गला पड़क लिया। उनके नाख़ून के निशान शिव के गले और हाथ पर दिखाई दें रहें थे और शो के नियमों के अनुसार, घर के अंदर शारीरिक हिंसा की सख्त मनाही है। इसलिए बिग बॉस ने फैसला लेते हुए अर्चना को उसी समय शो से बाहर निकाल दिया था।

Exit mobile version