Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पहुंचे ईडी दफ्तर, क्या है वजह?

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda: साउथ के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर आ रही है कि एक्टर हाल ही में इडी दफ्तर पहुंचे हैं। इस खबर को सुनकर एक्टर के फैंस हैरान हो गए हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर-

क्या है मामला?

बता दें कि एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ के लिए धन की सोर्सिंग से संबंधित एक जांच के सिलसिले में ईडी से सामने पेश हुए हैं। आईएएनएस के रिपोर्ट्स की माने तो विजय देवरकोंडा से फिल्म के लिए धन के स्रोतों, उनके पारिश्रमिक और अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन सहित अन्य अभिनेताओं को किए गए भुगतान के बारे में पूछताछ की जा रही है। इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने 17 नवंबर को फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेता से निर्माता बनी चार्मी कौर से पूछताछ की थी।

निर्देशक-निर्माता से पूछे ये सवाल

फिल्म के निर्देशक-निर्माता से लाइगर के लिए निवेश के स्रोत के बारे में पूछताछ की गई थी, जो इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी। माइक टायसन ने फिल्म में एक कैमियो भी निभाया था, जिसके बारे में बताया गया कि इसे लगभग 125 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाया गया था। इस फिल्म का एक पार्शियल शूट लास वेगास में शूट किया गया था, लेकिन सभी प्रयासों के बाद भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाई थी।

कांग्रेस नेता ने दर्ज करवाई कंप्लेन

बता दें कि एक्टर की फिल्म के खिलाफ कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने संदिग्ध मार्गों से फिल्म में इनवेस्टमेंट के बारे में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद एक्टर को इस मामले की पूछताछ के लुए बुलाया गया है। बक्का जुडसन ने शिकायत की थी कि कई राजनेताओं ने भी लाइगर में पैसा लगाया था। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि इंवेस्टर्स ने अपने ब्लैक मनी को वाइट करने के लिए ये रास्ता चुना है।

Exit mobile version