साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट टीम से मिली हार

Match blog image 1 1

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट टीम से मिली हार उन्हें सोने नहीं देगी। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचें भारतीय खिलाड़ी। 

भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों के एकदिवसीय सीरीज में आखिरी और निर्याणक मुकाबला मंगलवार को खेला गया जिसको भारत की टीम ने 7 विकेट से जीत लिया। क्यास लगाए जा तरहे थे कि बारिश के कारण मैच को रद्द भी किया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुरे 50 ओवर का मैच खेला गया। हालाँकि पहले बल्लेबाजी करने आयी अफ्रीका की टीम कुल 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। 27.1 ओवर में कुल 99 रन पर 10 विकेट गवां दिए। 100 रन के छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम ने 3 विकेट गवांकर मैच को अपने नाम कर लिया। 

इस मैच में साउथ अफ्रीका की ओर से हेनरिक क्लासेन ने 34 रन की पारी खेली जो उनके टीम के ओर से सर्वाधिक रन है। वहीं भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव ने 4 विकेट लेकर साउथ अफ्रीका के स्कोर को 99 रन पर ही रोक दिया। जवाब में भारत के ओर से सुभमन गिल ने 49 रनों की शानदार पारी खेली। श्रेयस अय्यर भी 28 रन की नाबाद पारी खेल सीरीज को 2-1 से जीता दिया।

मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों ने खूब मज़े किये। धवन की ये टीम इस बार भी डांस करने से पीछे नहीं रही। डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

Exit mobile version