Fall Trailer Release: साउथ एक्ट्रेस अंजली की वेब सीरीज ‘फाल’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी रिलीज

'फाल'

'फाल'

Fall Trailer Release: साउथ की फेमस अदाकारा अंजली (Anjali) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। हाल ही में एक्ट्रेस के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस की अपकमिंग वेब सीरीज का ऐलान हो गया है। साथ ही साथ उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस खबर के आने के बाद उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है और सभी एक्ट्रेस के इस आगामी प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर हुआ रिलीज

हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग वेब सीरीज ‘फाल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस लीड रोल में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। वेब सीरीज का ट्रेलर काफी दमदार है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 दिसंबर को रिलीज होगी। ‘फाल’ का ट्रेलर देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कैनेडियन सीरीज की रीमेक है ‘फाल’

आपको बता दें कि इस इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस दिव्या नाम की एक लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसमें लीड रोल में एक्ट्रेस आत्महत्या करने की प्लानिंग में होती है, तभी उनकी यादाश्त खो जाती है और इसके बाद वो अपनी लाइफ के राज को खोजने की कोशिश करती हैं। हालांकि इस बीच मुश्किल यह है कि वो सबको भूल चुकी हैं और किसी पर भरोसा नहीं कर सकती। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि एक्ट्रेस इस जाल से बाहर निकलकर अपनी यादों को कैसे दोबारा ढुंढ पाएंगी। फिल्म की कहानी को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरपूर है।

Exit mobile version