Sourav Ganguly Biopic: ‘संजू’ के बाद सौरव गांगुली के अवतार में नजर आएंगे रणबीर कपूर! बल्ला पकड़े मैदान पर करेंगे धमाका

Sourav ganguly Biopic

Sourav ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर अएगी। एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब बॉलीवुड ‘दादा’ यानी सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है। इस बायोपिक को बनाने का ऐलान काफी समय पहले हो चुका है, लेकिन अब चर्चा है कि लव फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर सौरव गांगुली ने मुहर लगा दी है। वहीं इस फिल्म के लीड रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है।

सौरभ गांगुली का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर!

कुछ दिन पहले ही दादा ने स्क्रिप्ट फाइनल की और मुंबई आकर फिल्म को हरी झंडी दिखाई है। ‘दादा’ के जीवन पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू की जाएगी। वहीं अब हर कोई जानने को बेताब है कि ऑनस्क्रीन सौरव का किरदार कौन निभाएगा? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। सौरव गांगुली के एक करीबी का कहना है कि फिल्म में दादा का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। सौरव के करीबी ने कहा कि ‘रणबीर के साथ पहले कुछ तारीखों का इश्यू था, लेकिन अब रणबीर ने हामी भर दी है।‘ बता दें कि सौरव पहले भी कई बार रणबीर के लिए अपना प्यार दिखा चुके है। हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि 9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक का ऐलान किया था।

BIOPIC ON CRICKET LEGEND SOURAV GANGULY… Producers #LuvRanjan and #AnkurGarg have announced a biopic on legendary cricketer #SouravGanguly… The remaining details about the biopic will be announced later. @SGanguly99 pic.twitter.com/JZqO8aj13z

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 9, 2021

जल्द शुरू होगी शूटिंग

फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली के स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखाने के बाद अब कथित तौर पर जल्द ही बायोपिक की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी जाएगी।  इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा। वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Exit mobile version