Sajid Khan-Soundarya Sharma: साजिद खान को डेट कर रही हैं सौंदर्या शर्मा! खबरों पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

Sajid Khan-Soundarya Sharma

Sajid Khan-Soundarya Sharma: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की समाप्ति के बाद से ही इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट लाइमलाइट में छाए हुए हैं। जहां कुछ को टीवी रियलिटी शोज के ऑफर्स मिले तो वहीं कुछ को फिल्मों के, लेकिन इस बीच इस सीजन के दो कंटेस्टेंट को लेकर इन दिनों एक अलग ही खबर आ रही थी। दरअसल, साजिद खान (Sajid Khan) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की खबरों ने बीते दिनों खुब सुर्खियां पकड़ी थी। हालांकि अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

साजिद खान को डेट कर रही हैं सौंदर्या!

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर साजिद और सौंदर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी और बिग बॉस 16 के सफर के दौरान भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां पकड़ ली थी। हालांकि अफेयर की खबरों के बाद अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इन खबरों पर नाराजगी जताते हुए अपने और साजिद के रिश्ते का सच दुनिया को बताया है। गौरतलब है कि सौंदर्या शर्मा अपने लुक्स के साथ बिग बॉस फेम गौतम विग के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं। ऐसे में साजिद संग अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अफेयर की खबरों से सौंदर्या को पहुंचा दुख

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या ने कहा कि ये अफेयर की खबरें महज एक झूठ हैं और इससे उन्हें काफी दुख पहुंचा है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं इन झूठी खबरों से बहुत निराश हूं। मेरा नाम साजिद खान के साथ जोड़ा जा रहा है। मैंने हमेशा उन्हें एक एक दोस्त, एक मेंटॉर और बड़े भाई के रूप में देखा है। यह देखकर बहुत दुख होता है कि आज के दौर में भी महिलाओं का नाम इस तरह लिंक करके खबरें बना दी जाती हैं। समय आ गया है कि समाज हमें इस छोटी सोच से देखना बंद कर दे कि हम किसे डेट कर रहे हैं। समाज को इस पर फोकस करने की जरूरत है कि हम क्या हासिल कर रहे हैं।’

साजिद ने सौंदर्या को कहा छोटी बहन

सौंदर्या शर्मा के अलावा साजिद खान ने भी अफेयर की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, इन खबरों से वह भी दुखी हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सौंदर्या उनकी छोटी बहन की तरह हैं। आपको बता दें कि सौंदर्या साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। खबरें हैं कि फिल्म के गाने में सौंदर्या जलवा बिखेरती नजर आएंगी और शायद इसी वजह से दोनों एक-साथ स्पॉट हुए थे।

Exit mobile version