Sooraj Pancholi: बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने बांटी मिठाई, समर्थकों का किया शुक्रिया

Verdict In Jiah Khan Suicide Case

Sooraj Pancholi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस (Jiah Khan Suicide Case) में कोर्ट ने बीते दिन अपना फैसला सुना दिया हैं। कोर्ट की तरफ से दिवंगत एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने आरोपों से बरी कर दिया हैं। 10 साल बाद आए कोर्ट के इस फैसले से सूरज काफी खुश हैं। उन्होंने बरी होने के बाद घर के बाहर पैपराजी को मिठाई भी बांटी और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर करते हुए अपने 10 साल के इस दर्द से आजादी की खुशी जताई है। वहीं अब एक्टर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उन पर विश्वास करने और सपोर्ट करने वाले सभी लोगों को थैंक्यू कहा है।

सूरज ने सपोर्ट करने वालों को कहा शुक्रिया

सूरज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा है, “हमेशा मुझे सपोर्ट करने और मुझ पर भरोसा करने वाले सभी लोगों को थैंक्यू। केवल मैं ही जानता हूं कि मैं इन सालों में काफी पीड़ा और दर्द के बावजूद टिका रहा हूं। आपका अनकंडीशनल लव, प्रेयर्स और दुआ ही मेरी एकमात्र ताकत है। मैं आपके बिना सर्वाइव नहीं कर सकता था”। इससे पहले सूरज ने एक और पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में सूरज ने लिखा था, “सच्चाई की हमेशा जीत होती है। गॉड इज ग्रेट।” वहीं जिया खान सुसाइड केस में बरी होने के बाद सूरज ने अपना पहली स्टेटमेंट भी जारी की थी। उन्होंने कहा था, ‘इस फैसले को आने में 10 साल लगे। इस दौरान बिताया हुआ समय काफी दर्दनाक और रातों की नींद हराम करने वाला था, लेकिन आज मैंने न केवल ये केस जीता है, बल्कि मैंने अपनी गरिमा और आत्मविश्वास को भी वापस पा लिया है।’

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

करियर की बात करें तो आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज ने 2015 में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म को सलमान खान और सुभाष घई ने सपोर्ट किया था। इसके बाद उन्होंने ‘सैटेलाइट शंकर’ और ‘टाइम टू डांस’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी।

Exit mobile version