Fateh: सोनू सूद ने शुरू की ‘फतेह’ की शूटिंग, साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की ये हसीना

Fateh Shoot Begins

Fateh: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर एक्टर ने एक बड़ी जानकारी साझा की है। दरअसल, सोनू सूद ने आज यानी 11 मार्च 23 से पंजाब में अपनी इस फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है। इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म में उनके साथ लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के राज से भी पर्दा उठाया है।

शुरू हुई ‘फतेह’ की शूटिंग

हाल ही में सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्टर अपने हाथों में फिल्म का क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं, जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है। इसी के साथ शेयर की गई तस्वीरों में एक्टर के साथ बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) दिखाई दे रही हैं, जिससे ये साफ हो जाता है कि ‘फतेह’ में जैकलीन सोनू के अपोजिट लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

एक्शन थ्रिलर फिल्म है ‘फतेह’

सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे अगले मिशन पर, फतेह की शूटिंग आज से शुरू!’ आपको बता दें कि सोनू सूद की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फतेह’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो साइबर क्राइम पर आधारित होगी। फतेह का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म में शिव ज्योति राजपूत और विजय राज भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं फिल्म के रिलीज डेट को लेकर खबरें हैं कि ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

Exit mobile version