Sonu Sood: ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर सोनू सूद ने किया रिएक्ट, हाथ पैर जोड़ रहे सेलेब्स पर कसा तंज!

Sonu Sood Reaction On Removal Of Blue Tick From Twitter

Sonu Sood: ट्विटर इन दिनों ब्लू टिक को लेकर चर्चा में छाया हुआ है। हाल ही में ट्विटर ने बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्टर्स के वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा समेत कई कलाकारों के अकाउंट शामिल हैं। हालांकि बिग बी को चार्ज भरने के बाद उनका ब्लू टिक वापस मिल गया है। ट्विटर के इस बदलाव को लेकर तमाम सितारों ने ट्वीट किया और ब्लू टिक वापस करने की मांग की हैं। अब इस मामले में अभिनेता सोनू सूद ने भी एक ट्वीट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

भाई साहब को कौन समझाए
Blue ☑️
ख़रीदनी नहीं
कमानी पड़ती है।😂

— sonu sood (@SonuSood) April 22, 2023

सोनू सूद ने कसा सेलेब्रिटिज पर तंज

सोनू सूद ने आज सुबह ही ब्लू टिक को लेकर एक ट्वीट कर लिखा है, ”भाई साहब को कौन समझाए ब्लू टिक खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है।” सोनू सूद के इस ट्वीट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। भले ही एक्टर ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया हो, लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में ट्विटर से ब्लू टिक हट जाने के बाद हाथ-पैर जोड़ रहे सेलेब्स पर तंज कसा हैं।

T 4623 – ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा 👣जोड़े पड़ी का ??

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 21, 2023

अमिताभ ने भी किया ट्वीट

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी इस कारवाई पर एक मजाकिया ट्वीट कर लिखा हैं, “ए ट्विटर भइया। सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – अमिताभ बच्चन… हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का??”

Twitter removed blue tick from all the politicians, athletes, and actors account. #TwitterBlueTick pic.twitter.com/Ij6147B4VH

— Umesh Tharuka Malaviarachchi (@Umeshtharukadev) April 22, 2023

इन हस्तियों के नाम के आगे से हटा ब्लू टिक

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के अलावा, जिन अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ब्लू टिक खो दिया है उनमें शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा समेत कई दिग्गज सितारें शामिल हैं।

Exit mobile version