बॉलीवुड नेपोटिज्म पर Sonu Sood ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नेपोटिज्म हमेशा था और…’

Sonu blog image 1

Sonu Sood: सोनू सूद (Sonu Sood) भले ही फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाते हो, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें बॉलीवुड का रियल हीरो कहा जाता है। कोरोना काल के दौरान उन्होंने कई गरीब-दुखी लोगों की मदद की और आज भी करते रहते हैं। ऐसे में फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें रियल हीरो के नाम से बुलाते हैं। इसके अलावा एक्टर आए दिन कई मुद्दों पर अपनी राय भी देते रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय दी है।

नेपोटिज्म पर सोनू सूद की राय

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने फिल्म इंडस्ट्री में सालों पहले से उठते आए मुद्दे पर बात की है। दरअसल, सोनू सूद से जब नेपोटिज्म के बारे में उनकी राय पूछी गई तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘देखिए वो हमेशा रहेगा। जिनके माता-पिता इंडस्ट्री से हैं, तो उनके बच्चों को रोल मिलेंगे ही। उस जंग के बीच आप कैसे निकलते हैं वो आपकी ताकत है’।

नेपोटिज्म हमेशा था और हमेशा रहेगा- सोनू सूद

सोनू ने बात करते हुए आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इंडस्ट्री रोल देती है लोगों को, लेकिन हां कई बार थोड़ा वक्त लगता है अपना टैलेंट साबित करने में या फिर अपनी जगह बनाने में। अगर आप बोलें कि भइया इंडस्ट्री के बच्चों को रोल मिलते हैं, लेकिन हमें क्यों नहीं मिलते तो नेपोटिज्म हमेशा था और हमेशा रहेगा’।

साउथ फिल्मों को लेकर कही बड़ी बात

सोनू सूद ने आगे साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, ‘अब इंडस्ट्री में भाषा को लेकर कोई बैरियर नहीं है। मुझे लगता है कि साउथ ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैंने हिंदी की बहुत सारी फिल्में छोड़ी हैं साउथ के लिए। दस फिल्में आती थीं, तो मैं एक करता था। मैं साउथ में बिजी रहता था। अगर पिक्चर अच्छी लगी तो करूंगा या फिर नहीं करूंगा’।

Exit mobile version