हरियाणा : दिनदहाड़े गोलीबारी से दहल उठा सोनीपत, साइकिल सवारों ने मारी गोली

sonipat crime: man shoot dead in daylight

हरियाणा के सोनीपत जिले के कामी गांव में पब्लिक स्कूल के सामने बाइक सवार किशोरों ने एक बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सुनील अपनी दुकान पर ट्रक ट्रॉली से निर्माण सामग्री की आपूर्ति उतार रहा था। बताया जा रहा है कि साइकिल चला रहे दो किशोर इतने में घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्रॉली से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस पहुंची और पूछताछ में जुट गई।

बुधवार को गोलीबारी से दहला सोनीपत

कामी गांव के मूल निवासी सुनील कुमार गांव के स्कूल के सामने निर्माण सामग्री बेचने का काम करता था। वह बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रैक्टर-ट्राली में बालू लादकर स्टॉक पर पहुंचे। आखिर में जब वह गोदाम पर पहुंचे तो साइकिल से पैडल मार रहे दो युवक पहले ही आ चुके थे। बल प्रयोग कर उसे ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि तीन से चार बार फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। वहीं सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया। आनन-फानन में सुनील को अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी।

आपसी रंजिश के शक में पुलिस कर रही है कार्रवाई 

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुनील का गांव के एक युवक से विवाद हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पुलिस तक बात जा पहुंची। हालांकि पुलिस ने मामले को शांत करवा दिया था। फिलहाल पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version