Sonam Kapoor: सोनम कपूर हुई थी सेक्सुअल अब्यूज का शिकार, महज 13 साल की उम्र में…

Sonam Kapur

Sonam Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन अपने फैशन और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोनम इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनिल कपूर की लाडली काफी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं। पर क्या आप जानते हैं सोनम कपूर के साथ एक बचपन में एक ऐसा हादसा हुआ था, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां सोनम कपूर सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ सेक्सुअल अब्यूज हुआ था इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह डर गई थीं। एक्ट्रेस को लगा था कि उन्होंने ही कुछ गलत किया है इसलिए वो इसके बारे में किसी को बता भी नहीं पाई थीं।

सोनम कपूर हो चुकी है सेक्सुअल अब्यूज का शिकार

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सोनम बताया कि उस दिन उनके साथ क्या-क्या हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया, ‘हर कोई बचपन में कभी ना कभी सेक्सुअल अब्यूज का शिकार होता है। मैं जानती हूं कि मैं भी बचपन में मॉलेस्ट हुई थी और वो मेरे लिए बहुत बड़ा ट्रामा था। इस बारे में मैंने करीब दो-तीन साल किसी को नहीं बताया था। मुझे आज तक वो घटना पूरी तरह याद है।’

13 साल की उम्र में हुई थी शिकार

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘ ये घटना मुंबई के Gaiety Galaxy थिएटर की है जहां वो अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई हुई थीं। सभी लोग बाहर कुछ खाने का सामान खरीदने आए थे तभी एक आदमी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट दबाए। ज़ाहिर है तब मैं छोटी थी तो मेरे फिगर नहीं था। लेकिन जब मेरे साथ ये हुआ तो मैं कांपने लगी। मुझे नहीं समझ आया कि ये हो क्या रहा है और मैंने वहीं रोना शुरू कर दिया। लेकिन मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। मैं वापस अंदर जाकर बैठी और पूरी फिल्म देखी क्योंकि उस वक्त मुझे लग रहा था कि मैंने ही कुछ गलती की है।’ आपको बता दें इन दिनों सोनम फिल्मों से दूर है और वह अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं और अपना मदरहुड फेज़ एंजॉय कर रही हैं।

Exit mobile version