नीतीश के बड़बोले विधायक के पुत्र पर फायरिंग व मारपीट का आरोप, बड़ा सवाल क्या होगी कानूनी कार्रवाई ?

crime blog

बिहार के भागलपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग की घटना सामने आई है जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार ने JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष पर आरोप लगाया है। SP स्वर्ण प्रभात ने मामले को लेकर प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा है कि “बिग डैडी रेस्टोरेंट में कुछ लोगों ने मारपीट की। रेस्टोरेंट के संचालक पर आरोप लागाया जा रहा है। बयान के आधार पर कार्रवाई होगी।”

जमीन विवाद में फायरिंग, विधायक के बेटे पर आरोप

औद्योगिक थाना क्षेत्र की एलआईसी कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार ने आरोप लगाया है कि विधायक के बेटे की तरफ से 8 से 10 राउंड फायरिंग की गई है। जिसमें रवि नाम के युवक के सिर में गोली जा लगी है। तो 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में लाल बहादुर सिंह, पत्नी माधुरी प्रसाद, बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त रवि शामिल हैं।

पीड़ित परिवार ने क्या कहा?

पीड़ित परिवार ने कहा कि वह अपनी जमीन पर कुछ काम कराने गए थे। तभी विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनपर अटैक कर दिया। पीड़ित पक्ष का आरोप है, कि विधायक के बेटे आशीष मंडल की ओर से गोलियां चलाई गईं। इसी दरमियां एक गोली वहां मौजूद रवि को जा लगी, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल रवि को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में किया जा रहा है।

परिवार का आरोप जमीन कब्जाना चाहते हैं गोपाल मंडल
पीड़ित पक्ष का कहना है कि विधायक का बेटा जबरन जमीन कब्जाने को लेकर ही यह वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें विधायक का बेटा खुद मौके पर मौजूद था और गोली भी चलाई और मारपीट की। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

Exit mobile version