तो क्या उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे की राजनीति में करवाएंगे एंट्री ?

संश्य बरकरा : तो क्या उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे की राजनीति में करवाएंगे एंट्री ?

संश्य बरकरा : तो क्या उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे की राजनीति में करवाएंगे एंट्री ?

देश की राजनीति में इस समय काफी कुछ ऐसा चल रहा जो सुर्खियां में भी छाया हुआ है, जिसमें एक तरफ तो नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कई पार्टियों में नए चेहरों की भी एंट्री को लेकर संशय बरकरार है। ऐसी ही हलचल महाराष्ट्र की राजनीति गलियारों में भी चल रही है। बीते कुछ दिनों में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को एक के बाद एक कई सियासी आयोजनों में हिस्सा लेते हुए देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या उनकी राजनीति में औपचारिक एंट्री को लेकर जमीन तैयार शुरू हो चुकी है ?

तो क्या जल्द पार्टी में दस्तक देंगी रश्मि ठाकरे ?

शिवसेना की पहचान बाला साहब ठाकरे, उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे और अमित ठाकरे के बाद अब एक और ठाकरे का नाम महाराष्ट्र की राजनीति में शामिल होने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं, उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की। वर्तमान समय में उनकी पहचान उद्धव ठाकरे की पत्नी और आदित्य ठाकरे की मां के रूप में जरूर है। लेकिन जल्द ही वह एक शिव सेना नेता के तौर पर भी पार्टी में दस्तक देतीं दिखाई दे रही हैं। हाल फिलहाल में उनकी गतिविधियों पर यदि गौर किया जाए तो शायद यह संभावना जल्द ही सच साबित हो सकती है।

जून की बगावत के बाद कई बार दिखीं रश्मि

नागपाडा से लेकर सीएसटी तक तीनों पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं में रही। 3 किलोमीटर के फासले को रश्मि ठाकरे ने भी पैदल चलकर पूरा किया था। इतना ही नहीं इसी वर्ष शिवाजी पार्क में आयोजित की गई ठाकरे गुट की दशहरा रैली में भी रश्मि ठाकरे की मौजूदगी दिखाई दी। पार्क के इर्द गिर्द उनके नाम के बैनर-पोस्टर भी लगाए गए थे। जून के बाद से शिव सेना में हुई बगावत के बाद रश्मि कई बार सार्वजनिक कार्यकर्मों में भी दिखाई देनें लगीं। इस सब ने इन कयासों को और ज्यादा औपचारिक बना दिया है कि रश्मि ठाकरे शिवसेना में जल्द ही एंट्री कर सकती है।

Exit mobile version