Punjab Corona Update : पंजाब में बिगड़े हालात, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा- अभी स्थिति..

Punjab Corona Update

Punjab Corona Update : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। लगातार एक्टिव केसों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। बीते दिनों कोरोना वायरस के 5,676 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 37,093 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आकड़ों के मुताबिक इस समय उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान आदि में कोरोना (Coronavirus Punjab) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसके अलावा पंजाब के कुल 13 जिले वायरस की चपेट में है।

यह भी पढ़ें- Corona & H3N2 Virus Symptoms : कोरोना और H3N2 वायरस के लक्षण में नहीं हो कंफ्यूज, जानिए दोनों के बीच का अंतर

एक्टिव मरीजों के मामलों में हुआ इजाफा

पंजाब (Punjab Corona Update) में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 85 नए मामलों का पता चला है, जबकि सोमवार को 72 नए मामलों की पुष्टि हुई हैं। इसके बाद राज्म में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 666 हो गई है। हालांकि इस बीच 3 और लोगों की जान भी गई है। गौरतलब है कि पंजाब में लगातार कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को संक्रमण दर 3.41 फीसदी के आसपास थी। जो रविवार को बढ़कर 6.43 फीसदी के पास पहुंच गई थी।

मुख्यमंत्री ने कहा- स्थिति नियंत्रण में…

हाल ही में पंजाब (Punjab Corona Update) के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में कोरोना की स्थिति पर ट्वीट किया और कहा- ”पंजाब में कोरोना की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। कोई मरीज वेंटिलेटर पर नहीं है। अस्पतालों में सभी चिकित्सा सुविधाएं, दवाइयां और ऑक्सीजन आदि पूरी तरह से तैयार है। इसलिए हम किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मैं स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ लगातार संपर्क में हूं। खुश रहिए और स्वस्थ रहिए…”

यह भी पढ़ें- UP Corona Update : यूपी में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 300 से ज्यादा लोग हुए पॉजिटिव

Exit mobile version