Sidhu Musewala Murder Case : दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भगोड़ा गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू चढ़ा हत्थे

Tinnu blog image

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस को गायक सिद्दू मुसे वाला की हत्या में भगोड़े गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू को अजमेर से गिरफ्तार किया है।

Sidhu Musewala Murder Case : आपको बता बीते 29 मई को पंजाब में पंजाबी गायक सिद्दू मूसे वाला की हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में कई गैंगस्टर के नाम सामने आये हैं। पंजाब और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के द्वारा सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ लॉरेंस बिश्नोई काला जटखेड़ी जैसे गैंगस्टर्स के नाम सामने आए हैं। दिल्ली पुलिस को इसी कड़ी में एक और सफलता मिली है। अजरबैजान के डॉन माफिया रोहित के इशारे पर हिंदुस्तान में छुपा हुआ गैंगस्टर भगोड़ा दीपक उर्फ टीनू को स्पेशल सेल को मिली एक विशेष सूचना के आधार पर अजमेर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस इसे इस केस में बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है। टीनू एक अक्टूबर को पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। पुलिस के विशेष आयुक्त (स्पेशल ब्रांच) एच जी एस धालीवाल ने बताया, “टीनू पंजाब के मनसा से फरार होने के बाद अपने ठिकाने बदलता रहा। दिल्ली पुलिस ने देश के विभिन्न स्थानों पर व्यापक अभियान चलाया और आखिरकार उसे पकड़ लिया।” धालीवाल ने कहा, ‘‘टीनू के पास से पांच ग्रेनेड और दो स्वचालित पिस्तौल बरामद की गई हैं। उसे राष्ट्रीय राजधानी लाया जा रहा है और उसकी पुलिस हिरासत की मांग की जाएगी।’’

Exit mobile version