Sidharth-Kiara Wedding Photos : गुलाबी लहंगे में नजर आई कियारा, सिद्धार्थ ने पहनी क्रीम कलर की शेरवानी, देखें शादी की तस्वीरें

Sidharth-Kiara Wedding Photos

Sidharth-Kiara Wedding Photos : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने राजस्थान के जैसलमैर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। हालांकि अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड से खुद शादी की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CoXmBSLvj7A/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की ड्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की ड्रेस के साथ-साथ दोनों के परिवारवालों की ड्रेस को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया है। शादी में कियारा आडवाणी गुलाबी व सिल्वर रंग के लहंगे में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी। बता दें कि लगभग तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी (Sidharth-Kiara Wedding Photos) के बंधन में बंधने का फैसला किया।

वायरल हुआ सिद्धार्थ कियारा का वेडिंग कार्ड

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को बहुत ज्यादा सीक्रेट रखा था। सूर्यगढ़ पैलेस में भी काफी टाइट सिक्योरिटी की गई थी। इसी वजह से शादी (Sidharth-Kiara Wedding Photos) की कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आई थी। हालांकि अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर वायरल हो रही हैं।

इससे अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के कार्यक्रम से जुड़ी सटीक जानकारी सामने आई है। सोशल मीडिया पर जो शादी (Sidharth-Kiara Wedding Photos) का कार्ड वायरल हो रहा है वो सूर्यगढ़ होटल का कार्ड है। इसमें लिखा है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी के फंक्शन्स 5 से 7 फरवरी के बीच होंगे, जिसमें दोनों का नाम भी लिखा है। साथ ही इसमें होटल का नाम भी दिखाई दे रहा है।

Exit mobile version