Sid-Kiara Sangeet Pics: सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर की शादी की अनसीन तस्वीरें, संगीत सेरेमनी में जमकर हुई डांस और मस्ती

Untitled design 3

Sid-Kiara Sangeet Pics: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इसी महीने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। कपल की शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था, जिसके कारण शादी की तस्वीरें फैंस के सामने नहीं आ पाई थी। हालांकि अब शादी के बाद दोनों आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के अलग-अलग फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और अपने फैंस को शादी के रस्मों की झलक दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

 

संगीत सेरेमनी में हुई जमकर मस्ती

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी दुल्हनिया कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ स्पेशल तस्वीरें साझा की है, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल के लुक की बात करें तो जहां कियारा फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए हैवी गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं, तो वहीं ट्रेडिशनल ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में काफी कुल दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है और फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

कपल द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों में जहां एक तरफ दोनों एक-दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अन्य तस्वीरों में दोनों को संगीत सेरेमनी के दौरान डांस करते देखा जा सकता है। कपल के इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों की तारीफ कर रहे हैं। कपल की तस्वीरों पर जहां एक यूजर ने लिखा, ‘आखिर कौन सा कपल इतना प्यारा लग सकता है।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘रब ने बना दी जोड़ी।‘

Exit mobile version