Koffee With Karan 8: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया के साथ काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ- वरुण, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8:  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं। वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में  बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन करण जौहर के साथ मस्ती-मजाक करते नजर नजर आ रहें हैं। साथ ही दोनों ने शो में कई सारे चौकाने वाले खुलासे भी किए भी हैं।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया के साथ काम नहीं करना चाहते थी वरुण और सिद्धार्थ

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 के  लेटेस्ट एपिसोड में में वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के साथ आइकॉनिक काउच पर नजर आ रहे हैं। वहीं शो के दौरान करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है कि सिद्धार्थ और वरुण ने उन्हें मैसेज भेजकर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया को कास्ट करने पर ऑब्जेक्शन उठाया था।

करण ने कहा, “मुझे अभी भी आलिया के साथ याद है, जब वह पहली बार अंदर आई थी, तो आप दोनों ने वास्तव में मुझे मैसेज  भेजा था कि आप उसे कास्ट नहीं कर सकते। आप में से एक ने कहा कि वह बहुत छोटी है। मैं कह रहा हूं कि यह इस तरह शुरू हुआ था लेकिन जब हमने उसके साथ शूट किया, उसके 3 महीने बाद एक फोटोशूट के लिए, मुझे याद है कि वह शांत खड़ी थी और उसने आप दोनों में से किसी की ओर भी नहीं देखा। या तो वह कॉन्सियस थी या शर्मीली थी, क्योंकि आप सभी मुझे पहले से ही जानते थे।

वह मुझे नहीं जानती थी बिल्कुल भी। हमने फोटोशूट किया और उसके ठीक बाद, मेरा मतलब है कि मुझे पहली बार में ही पता चल गया था।” हालांकि, सिद्धार्थ ने ऐसा कोई भी मैसेज भेजने से इनकार किया. इस पर करण ने कहा, “आप दोनों नहीं चाहते थे कि मैं उसे कास्ट करूं. दिखावा करना बंद करें, आप मुझे दूसरी लड़कियों की तस्वीरें भेजते रहे।” वहीं सिद्धार्थ ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, “लेकिन देखिए, यह वंडरफुल था, कि वह यहां पहले से ही अंडरडॉग्स में थी, फिर वह उभरी।”

करण के शो में अब तक इन सितारों ने जमाई है मैहफिल

बता दे कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे। अनन्या और सारा ने भी एक साथ शो में शिरकत की थी और अपनी लव लाइफ, ब्रेकअप सहित कईं राज बताए थे। वहीं करीना और आलिया ने भी करण जौहर के शो में खूब मस्ती-मजाक किया था।

Exit mobile version