नव्या के साथ रूमर्ड अफेयर पर सिद्धांत ने कही दिल की बात

Navya blog image

सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में दिल खोलकर अपने अफवाहों के बारे में बात की और एक-एक करके उसको ख़ारिज किया। मालूम हो कि सिद्धांत इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों के साथ चर्चा में बने हुए हैं इसीलिए कई लोगों के मन में उस खास लड़की के लिए प्रश्न दिमाग में उठ रहे हैं।

आपको बता दें कि इनका अमिताभ बच्चन की नातिन, नव्या नवेली नंदा के साथ रूमर्ड अफेयर की खबरें आ रही हैं। दोनों एक साथ दिवाली पर पार्टी में भी दिखे थे।

फिल्म फोन भूत’ के दौरान उन्होंने अपने दिल की बात कही। कई रूमर्स पर भी बात किया। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में है। हालांकि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने आपको सिंगल बताया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू में सिद्धांत को ईशान के साथ अपने बारे में एक ऐसी अफवाह के बारे में बताने के लिए कहा गया जो चाहते थे कि सच हो। इस पर सिद्धांत ने गुड्टाइम से कहा, “मैं किसी को डेट कर रहा हूं काश ये सच होता।” ईशान ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में खबरें सही हो।

आपको मालूम हो कि हेलोवीन पर सिद्धांत सुपर हीरो शक्तिमान के रूप में दिखे थे। शक्तिमान के गेटअप में इंस्टाग्राम पर एक रील्स भी पोस्ट किया जिसमें लिखा था, सॉरी शक्तिमान। जिसके बाद कमेंट में लोग नव्या का नाम लेते हुए दिखे। सिद्धांत ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2017 में टीवी सीरीज ‘लाइफ सही है’ से की थी।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version