Siddhant Chaturvedi : सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘कास्टिंग सर्कल से कर दिया गया था ब्लैकलिस्ट’

Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सिद्धांत ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई हैं। बात दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में सिद्धांत के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया।

वहीं अब एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। दरअसल अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ में काम करने के लिए सिद्धांत को चुना गया था लेकिन एक्टर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया, जिसके कराण सिद्धांत को कास्टिंग सर्कल से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया।

सिद्धांत को कास्टिंग सर्कल से किया गया ब्लैकलिस्ट

आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि ‘गली बॉय’ से एक महीने पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ का ऑफर आया था। इसकी कोई स्क्रिप्ट या ऑडिशन नहीं था। उन्होंने कहा कि आप मार्शल आर्ट करते हैं, यह एक एक्शन फिल्म थी। मुझे उसमें से एक सुपरहीरो का किरदार मिला था।

तो उन्होंने कहा कि मुझे यह करना चाहिए और यह एक वीएफएक्स प्रोजेक्ट है और इसे बनाने में पांच साल लगेंगे। एक्टर ने बताया कि, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं और उस रोल के लिए ऑडिशन की लंबी लाइनें लग गईं।’ हालांकि, उन्होंने इस भूमिका से इनकार किया था।

फिल्म को इनकार करने के बाद सिद्धांत को झेलनी पड़ी थी मुश्किलें

गौरतलब है कि इस भूमिका को इनकार करने के बाद सिद्धांत ने कहा कि कास्टिंग सर्किट ने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया है। अभिनेता ने कहा, “मैं बदनाम हो गया था। मुख्य कास्टिंग सर्कल में लोगों ने यह धारणा बना ली थी कि यह  ये सेलेक्ट हो कर ना बोल देता है। उन्होंने मुझे अहंकारी समझना शुरू कर दिया था।

शुक्र है कि उस फिल्म ने बनने में काफी समय ली। तब तक गली बॉय आ चुकी थी। गली बॉय के बाद से मेरी इमेज में सुधार आया था।”

Exit mobile version