कर्नाटक : बसवराज बोम्मई को लेकर दिए बयान पर सिद्दारमैया ने दी सफाई, कही ये बात

siddaramaiah statement

siddaramaiah statement

हाल ही में कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कर्नाटक के वर्तमान मुख्यमंत्री बसवराज मुंबई को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की टिप्पणी को लेकर इस समय बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा था कि कर्नाटक के सभी नेता प्रधानमंत्री मोदी के सामने कांपते हैं। सिद्धारमैया के इस बयान को लेकर मचे बवाल के बीच अब  सिद्दारमैया ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है। सिद्धारमैया ने अपनी सफाई में कहा है कि ,मैंने उन पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की थी और मेरे बयान को गलत समझा गया। उन्होंने कहा कि मेरा इरादा सीएम का अपमान करने का नहीं था। मैंने उन्हें कहा कि उन्हें राष्ट्रीय नेताओं के सामने बोलने का साहस होना चाहिए
साथ ही सिद्धारमैया ने अपनी सफाई में कहा कि राज्य की बेहतरी के लिए उन्हें संघ के नेताओं से डट कर बात करनी चाहिए और बहादुर होकर काम करना चाहिए। बता दे किसी धर्म या के इस बयान के सामने आने के बाद राजनीति के गलियारों में चर्चाओं का दौर जारी है क्योंकि जिस प्रकार से सिद्धारमैया ने कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी उस को लेकर बीजेपी लगातार और सिद्धारमैया पर हमलावर है।
भाजपा के नेताओं ने इसे कर्नाटक के मुख्यमंत्री का बसवराज बोम्मई का अपमान बताया है। अपनी सफाई में सिद्धारमैया ने इस बात को भी कहा कि बीजेपी वाले मुझे तगारू यानी कि भेड़ और हुली  कहते हैं, क्या इसे भी अपमान माना जाएगा। बता दें कि सिद्धारमैया और बीजेपी के बीच इस समय जुबानी जंग जोरों पर है क्योंकि जिस प्रकार से सिद्धारमैया ने कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई पर टिप्पणी की है उसको लेकर भाजपा लगातार और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रही है।
Exit mobile version