Sidharth-Kiara Spotted: नया साल मनाने निकले सिड-कियारा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Sidharth-Kiara Spotted

Sidharth-Kiara Spotted

Sidharth-Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के मोस्ट फेमस कपल में से एक हैं। इन दिनों दोनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन इस खबर पर दोनों ने अब तक कोई पुष्टि नहीं की है। इस बीच दोनों को एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन सोचने की बात यह है कि दोनों ने वहां एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग गेट से एंट्री ली।

 

सिड-कियारा हुए स्पॉट

हाल ही में कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ और कियारा एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों ने वहां अलग-अलग गेट से एंट्री करके फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है। ऐसे में फैंस सोच रहे हैं कि दोनों साथ निकले हैं या अलग-अलग। हालांकि पिछले साल भी कपल ने अपना न्यू ईयर मालदीव में सेलिब्रेट किया था। ऐसे में फैंस इस बार भी कपल के साथ में नया साल के वेलकम करने की कयास लगा रहे हैं।

spotted❤️ pic.twitter.com/Nmo0F468QA

— for sidkiara (@softsidkiara) December 29, 2022

 

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे थे सिड-कियारा

हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा को फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया था। ऐसे में कपल को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों अपनी शादी के लिए ड्रेस फाइनल करने वहां पहुंचे थे और जल्द ही दोनों शादी के बंधने में बंध जाएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों चंडीगढ़ में सिंपल ढंग से शादी रचाने वाले हैं।

 

कपल का वर्कफ्रंट

बात करें अगर कपल के वर्क फ्रंट की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे, जो 20 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी अगली बार बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन संग सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी।

 

Exit mobile version