Sid-Kiara Holi: “कबीर सिंह इसने प्रीति को…” शादी के बाद सिड-कियारा ने मनाई पहली होली, तस्वीर देख फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

Sid-Kiara Holi Celebration

Sid-Kiara Holi: बी टाउन के मोस्ट लविंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शादी के बाद से ही लगातार लाइमलाइट में छाए हुए हैं। फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। बीते दिन देशभर में होली का त्योहार हर्षो-उल्लास से मनाया गया। इस मौके पर बी-टाउन के सेलेब्स भी होली के रंग में रंगे नजर आए। वहीं न्यू वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी बीते दिन अपनी पहली होली सेलिब्रेट की। कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसपर फैंस काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

सिड-कियारा ने मनाई पहली होली

हाल ही में बी टाउन के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में कपल पूरी तरह रंग और गुलाल में डूबे काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, मिसेज के साथ पहली होली। कपल की ये होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

सिड-कियारा का लुक

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस तस्वीर में सिड और कियारा सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जो पूरी तरह होली के रंगों से सरोबार है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ वाइट शर्ट पहने और टिंटेड शेड्स लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा भी ब्लू कलर के डेनिम मेड बॉटम्स और वाइट फ्रेम के चश्मे में बेहद कूल लग रही हैं।

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

सिड-कियारा की होली सेलिब्रेशन की तस्वीर पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इसी के साथ सभी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। तस्वीर के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, कबीर सिंह रास्ते में हैं। वहीं दूसरे ने लिखा,  कबीर सिंह इसने प्रीति को हाथ लगाया। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कबीर सिंह नहीं छोड़ेगा अब।’

सिड-कियारा का वर्कफ्रंट

बात करें अगर कपल के वर्कफ्रंट की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार उनकी फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था। वहीं अगली बार अब एक्टर उनकी फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में वेब सीरिज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) भी है। वहीं दूसरी तरफ कियारा की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार उन्हें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर संग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा गया था। वहीं अब कियारा के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कार्तिक आर्यन संग ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) और ‘आरसी 15’ (RC 15) जैसी फिल्में शामिल हैं।

Exit mobile version