Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुआ फेरबदल, फैंस हुए हैरान

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के बीच अनबन होती ही रहती है। हालांकि घरवालों के इन अनबन के बीच दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। इस बीच शो को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है, जिसे सुनकर शो के फैंस को झटका लगा है।

नए समय पर होगा टेलीकास्ट

हाल ही में कलर्स टीवी ने शो के अगले एपिसोड का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान कहते है, ‘बिग-बॉस’ अब से सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9बजे आएगा और वूट (Voot) पर आप शो को कभी भी देख सकते हैं।

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

शो का नया प्रोमो देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और लगातार कमेंट किए जा रहे हैं। सभी यूजर्स अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए कमेंट कर रहे हैं और उनके लिए अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं। साथ ही साथ फैंस के बीच शब्दों का वार भी देखने को मिल रहा हैं। जहां कुछ युजर्स टीना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ और युजर्स अर्चना की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

कौन होगा शो का दूसरा वाइल्ड कार्ड?

कलर्स टीवी ने हाल ही में शो का एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें 2 शख्स शरीर पर सोने से लदे नजर आ रहे हैं। दोनों का चेहरा रिवील नहीं किया गया है, लेकिन शो के इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस इनमें से एक को शो का अगला वाइल्ड कार्ड होने का दावा कर रहे हैं। हालांकि क्या होगा क्या नहीं ये तो शो के अगले एपिसोड में ही पता लगेगा।

Exit mobile version