Jawan: शाहरुख खान की ‘जवान’ के शूटिंग का वीडियो हुआ लीक, अंडरवाटर सीक्वेंस की दिखी झलक

Underwater Sequence Shooting Video Leaked From Jawan

Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की बेहतरीन सफलता का जश्न मना रहे हैं। इस बीच एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्मों पर भी काम शुरू कर दिया है। किंग खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करते हुए इतिहास रच दिया है। इसी के साथ अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग भी शुरू कर दी है। ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब फैंस को एक्टर की इस अगली फिल्म का इंतजार है।

#MASSIVE

Team #Jawan is shooting an UNDERWATER SEQUENCE

The sequence is choreographed by #SunilRodrigues(ROD)

Have attached some pics and video from todays shoot#Jawaan #ShahRukhKhan𓀠 #SRK𓃵 #ShahRukhKhan #SRK #Atlee #Pathaan #Pathan #VijaySethupathi #Nayanthara #Dunki pic.twitter.com/pbbHq7X5ch

— AJ (@theunknwnsrkian) March 29, 2023

‘जवान’ के सेट से वीडियो हुआ लीक

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कई बार शूटिंग सेट से कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल होती आई हैं, जिसके जरिए फिल्म से जुड़े कई अपडेट फैंस को मिलते रहते हैं। इस बीच अब हाल ही में जवान फिल्म के सेट से एक और वीडियो लीक हो गया है। फिल्म का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो शाहरुख खान की फिल्म जवान का ही है, जिसमें एक अंडरवाटर सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है। इसके अलावा वीडियो में कुछ शख्स पानी में तैरते भी नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने पोस्ट के साथ ये जानकारी भी दी है कि इस सीक्वेंस को सुनील रोड्रिगेज कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘पठान’ (Pathaan) के बाद अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इसी साल 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट साउथ सिनेमा की हसीन एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। वहीं फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा किंग खान की पाइपलाइन में तापसी पन्नू संग राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) भी है, जो इस साल के अंत में रिलीज होनी है।

Exit mobile version