Chakda Express Shooting: ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग हुई पूरी, झूलन गोस्वामी संग केक काटती नजर आई अनुष्का

Chakda Express Shooting

Chakda Express Shooting

Chakda Express Shooting: बॉलीवुड की हॉट डिवा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) की शूटिंग में बिजी चल रही थी। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के जरिए अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दे दी है। ऐसे में ‘चकदा एक्सप्रेस’ के जरिए अनुष्का शर्मा एक और कहानी से दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

खत्म हुई ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के निर्देशक प्रोसित रॉय संग केक काटती नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी हो गई है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग के फाइनल क्लैप के लिए झूलन गोस्वामी सेट पर पहुंची और एक्ट्रेस और फिल्म निर्देशक संग केक काट फिल्म की शूटिंग के रैप अप को सेलिब्रेट करती भी नजर आईं।

झूलन गोस्वामी की जीवनी है ‘चकदा एक्सप्रेस’

आपको बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का, झूलन गोस्वामी के किरदार निभाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस की यह फिल्म झूलन गोस्वामी के जीवन पर बेस्ड है, जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए उनके द्वारा किए गए संघर्षों को दर्शाया गया है। फिल्म के रैप की तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘‘चकदा एक्सप्रेस’ का रैपअप पूरा हुआ। शूट के आखिर में फाइनल क्लैप करने के लिए झूलन गोस्वामी का धन्यवाद।‘ इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए गेंद, बल्ला और स्टंप्स से सजा हुआ केक मंगवाया गया था। वहीं एक तस्वीर में झूलन और अनुष्का एक दूसरे के गले लगती भी दिखाई दीं।

ओटीटी पर होगी रिलीज

फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो अब तक इस फिल्म के रिलीज को लेकर मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस की ये फिल्म अगले साल फरवरी महीने में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा फिल्म को लेकर एक बात बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ बड़े पर्दे की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक उनकी इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Exit mobile version