Shoaib Malik Marriage : सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने थामा सना जावेद का हाथ, सानिया पर टूटा दुखों का पहाड़

Shoaib Malik Marriage

Shoaib Malik Marriage | Pakistan actor Sana Javed : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, शोएब मलिक ने अब तीसरी शादी कर ली है। जी हां,  शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थी। इस बीच शोएब मलिक ने अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी बना लिया है। शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। ध्यान देने वाली बात ये है कि शोएब मलिक ने जिस एक्ट्रेस से शादी की है, वह भी तलाकशुदा हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी में दरार की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन शोएब-सानिया के तलाक होने की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है। यही वजह है कि शोएब की तीसरी शादी से हर किसी हैरान रह गया है।

कुछ दिन पहले ही सानिया ने दिए थे संकेत

सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था, जिससे शोएब मलिक और सानिया के तलाक की अटकलें तेज हो गई थीं। सानिया ने 8 जनवरी को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करे, तो उसको जाने देने चाहिए। इसके साथ ही सानिया ने शोएब मलिक के साथ शेयर की गईं तस्वीरों को भी अचानक डिलीट कर दिया था। एक और पोस्ट में सानिया ने लिखा था कि शादी मुश्किल है तलाक मुश्किल है। अपना कठिन चुनें। कम्यूनिकेशन कठिन है। बातचीत न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा मुश्किल रहेगी। हालांकि, अब यह साफ हो गया है कि ये पोस्ट इसी के संदर्भ में सानिया ने की थी।

शोएब मलिक ने की है ये तीसरी शादी

शोएब मलिक की बात करें तो यह शोएब मलिक की तीसरी शादी है। पहले आयशा सिद्दीकी, फिर सानिया मिर्जा और अब सना जावेद। साल 2010 में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से शादी की थी। शोएब और सानिया का एक बेटा भी जिसका नाम इजहान है। जब शोएब ने सानिया से शादी कि उस समय शोएब मलिक की पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने उन पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी कर ली है।

हालांकि शोएब मलिक ने इस बात को इनकार करते हुए आयशा सिद्दीकी की बात को गलत बताया था और उनसे किसी भी तरह के रिश्ते होने से इनकार कर दिया था। लेकिन बाद में मामला बढ़ने के बाद उन्होंने आयशा से तलाक लिया था। अब सानिया के साथ ऐसा ही हुआ है। अभी तक शोएब ने सानिया को तलाक नहीं दिया है और उन्होनें तीसरी शादी भी कर ली।

कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं सना जावेद

बता दें कि 28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। कई पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुकी सना ने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी परफॉर्म किया है। सना भी तलाकशुदा हैं। उन्होनें साल 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी। लेकिन दोनों ने जल्द ही तलाक ले लिया था। जिसके बाद सना जावेद की नजदीकियां शोएब मलिक से बढ़ गई और दोनों ने निकाह कर ली। शोएब ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है। मलिक ने केवल टेस्ट से खुद को अलग किया है। शोएब दुनिया भर की टी-20 लीग में खेलते हैं और पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेलते हैं।

ये भी पढ़ें : Shoaib Malik And Sania Mirza Divorce : 12 साल बाद रिश्ते का हुआ ‘द एंड’, शोएब-सानिया का बीच तलाक कन्फर्म

Exit mobile version